राष्ट्रीय

नंगी होकर जब सड़क पर उतरी लड़की, तो मचा ये हंगामा लग गई भीड़, लेकिंन कारण जानकर हैरान रह जायेंगे!

Shiv Kumar Mishra
16 Sep 2021 5:06 PM GMT
नंगी होकर जब सड़क पर उतरी लड़की, तो मचा ये हंगामा लग गई भीड़, लेकिंन कारण जानकर हैरान रह जायेंगे!
x
जानिए क्यों कर रही है लडकी ऐसा?

यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लंदन (London) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला सड़क पर टॉपलेस होकर प्रदर्शन (Woman Topless On The Road) कर रही है. उसका कहना है कि वो पर्यावरण (Environment) को बचाना चाहती है. वो क्लाइमेट चेंज (Climate Change) के लिए लोगों को जागरूक कर रही है.

क्लाइमेट चेंज के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिला

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला Extinction Rebellion Mob की सदस्य है. इस ग्रुप से हजारों लोग जुड़े हुए हैं, जो तेजी से हो रहे क्लाइमेट चेंज के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं.

बता दें कि सड़क पर होने वाली महिला (Topless Woman) का नाम लॉरा एमहर्स्ट (Laura Amherst) है. उसकी उम्र 31 साल है. वो एक बच्चे की मां है. ये महिला XR के नाम से मशहूर है. महिला ने बताया कि उसके टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने से उसके परिजनों को कोई परेशानी नहीं है.

हालांकि कुछ लोगों ने आरोप लगाया है कि लॉरा सिर्फ लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए टॉपलेस होकर प्रदर्शन कर रही हैं. वो इन्फ्लुएंसर (Social Media Influencer) बनना चाहती हैं. क्लाइमेंट चेंज के खिलाफ प्रदर्शन करना उनका सिर्फ एक एजेंडा है.

लॉरा ने कहा कि टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने की वजह से मुझे काफी ट्रोल किया गया है. लेकिन मैं हार नहीं मानूंगी. मैं क्लाइमेट चेंज को रोकने के लिए लड़ती रहूंगी. कोई क्या कह रहा है इसकी मुझे चिंता नहीं है. लोग पर्यावरण के लिए जागरूक हों बस यही चाहिए.


Next Story