Top Stories

कौन हैं, पब्लिकली माफ़ी मांगने वाले जैकी चेन के बेटे "जैसी चेन" ? जिनको किया गया था ड्रग्स केस में गिरफ्तार

Desk Editor
18 Oct 2021 6:57 AM GMT
कौन हैं, पब्लिकली माफ़ी मांगने वाले जैकी चेन के बेटे जैसी चेन ? जिनको किया गया था ड्रग्स केस में गिरफ्तार
x
कहते है जब बेटा अरेस्ट हुआ तब जैकी ना तो उससे मिलने गए ,ना अंडरग्राउंड हुए और ना ही अपने प्रभाव का इस्तेमाल उसकी किसी भी मदद के लिए किया

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ड्रग केस के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इन दिनों बॉलीवुड में यदि कोई खबर है तो यही आर्यन कब रिहा होंगे?

शाहरुख खान तमाम सिफारिश और प्रयासों के बावजूद अपने बेटे आर्यन को जेल जाने से नहीं बचा पाए, लेकिन क्या आप जैकी चैन को जानते हैं जिनके बेटे जेसी चैन को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था और इसके लिए जैकी चैन ने सार्वजनिक माफी मांगी थी।

दरअसल, एक्शन सुपरस्टार जैकी चैन के बेटे जेसी चेन को 2014 में बीजिंग पुलिस ने ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद उनकी घर की तलाशी ली गई थी जहां से 100 ग्राम मारियुआना बरामद हुआ था। इसके बाद जैकी चेन ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी थी।

विश्व के टॉप एक्टर "जैकी चैन" के बेटे "जैसी" को 2014 में ड्रग्स मामले में पकड़ा गया था, उसे 3 साल की सजा हुई थी और उसको 6 महीने की जेल काटनी पड़ी थी ।

कहते है जब बेटा अरेस्ट हुआ तब जैकी ना तो उससे मिलने गए ,ना अंडरग्राउंड हुए और ना ही अपने प्रभाव का इस्तेमाल उसकी किसी भी मदद के लिए किया।

जैकी ने बाद में बेटे के इस कृत्य पर सभी से मिडिया में पब्लिकली देश से माफ़ी मांगी थी और कहा की इसके लिए मेरा बेटा तो जिम्मेदार है ही साथ ही मै भी जिम्मेदार हूँ, शर्मिंदा हूँ शायद मेरी परवरिश में ही कुछ कमी रही होगी जो बेटे को सही वैल्यूज ना दे सका, आप सभी लोग ड्रग्स से दूर रहे, ये समाज के लिए बहुत खतरनाक है ।

कहते है बाद में जैकी चैन ने अपनी अरबो खरबो की सारी संपत्ति चैरिटी कर दी और कहा अगर मेरा बेटा लायक हुआ तो खुद कमा लेगा अन्यथा वो इसे भी व्यर्थ गवां देगा ।

दुःख की बात ये है कि हमारे यहाँ ऐसी घटिया हरकतें करने वाले बेटों के बाप और उनके कथित शुभचिंतक, ऐसी घटनाओं पर शर्मसार होने के बजाय अपने बेटों के साथ खड़े होकर उनकी हरकतों का खुल कर समर्थन देते प्रतीत होते है।

Next Story