Top Stories

पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर सिलबट्टे से पति की कर दी हत्या

पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर सिलबट्टे से पति की कर दी हत्या
x

महाराष्ट्र के थाने जिले के कल्याण शहर में गुरुवार को 45 वर्षीय एक महिला ने अपनी 26 वर्षीय बेटी के साथ मिलकर अपने 55 वर्षीय पति की सिलबट्टे से कथित तौर पर हत्या कर दी। बेटी की शादी को लेकर आए दिन परिवार में मारपीट होती रहती थी। कोलसेवाड़ी पुलिस ने शुक्रवार को महिला और बेटी को गिरफ्तार कर लिया। मृतक की पहचान प्रकाश बोरसे के रूप में हुई है, जो एक कांस्टेबल के रूप में काम करता था। घटना गुरुवार की रात आठ बजे के बाद की है, जब कुर्ला थाने में सेवारत बोरसे ड्यूटी खत्म कर घर लौटा।

बोरसे की बेटी की शादी हो चुकी थी लेकिन वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती थी और तलाक की मांग कर रही थी, लेकिन पिता उसे ससुराल वापस जाने के लिए मनाने की कोशिश कर रहा था। कोलसेवाड़ी पुलिस के अनुसार, गुरुवार को, जब पत्नी, ज्योति और बेटी भाग्यश्री पवार रात का खाना बना रहे थे, तभी बोरसे ने बेटी की शादी के बारे में फिर से बात करना शुरू कर दिया और उनके बीच विवाद हो गया। पड़ोसियों ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि एक बार फिर, मृतक ने अपनी बेटी को उसके ससुराल वापस जाने के लिए कहा। इस पर गुस्साई पत्नी ज्योति लोहे का सिलबट्टा उठाकर लाई और पिता के सिर पर कई बार वार किया। बेटी ने भी अपने पिता को पीटना शुरू कर दिया और वो बेहोश हो गया।

कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक किसन गवली ने कहा, "आरोपी और पड़ोसियों द्वारा बोरसे को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन आने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पड़ोसियों के मुताबिक, पिछले कुछ हफ्तों से उसकी बेटी की शादी को लेकर उनके झगड़े होते रहते थे। हमने दोनों महिलाओं को आईपीसी 302 के तहत गिरफ्तार किया है।"



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story