Top Stories

पत्नी ने पति से 39 लाख रुपये लुटे, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

पत्नी ने पति से 39 लाख रुपये लुटे, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
x
39 लाख रुपये लेकर फरार हुई पत्नी को पुलिस ने उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया है

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है.जहा कुछ दिनों पहले 39 लाख रुपये लेकर फरार हुई पत्नी को पुलिस ने उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में महिला के पति ने बिहटा थाने में मामला दर्ज कराया था. घटना के करीब एक महीने के बाद पुलिस को कामयाबी मिली है. बुधवार की शाम पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को रोहतास के डेहरी ऑनसोन से गिरफ्तार किया है.

दरअसल, एक महीना पहले बिहटा थाना क्षेत्र के कौरिया गांव निवासी ब्रज किशोर सिंह ने थाने में अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. बताया था कि उनकी पत्नी 39 लाख रुपये लेकर अपनी एक बेटी के साथ भाग गई है.

उन्होंने गांव की जमीन बेचकर शहर में घर बनाने के लिए अपनी पत्नी के खाते में 39 लाख रुपया जमा किया था. फिलहाल गिरफ्तार पत्नी और प्रेमी से पुलिस पूछताछ कर रही है. गुरुवार को दोनों का बयान दर्ज कराया जाएगा. उनसे पूछताछ की जा रही है कि पैसे का कहां इस्तेमाल किया गया है और किसे दिया गया है.

वहीं, इस मामले में दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि बिहटा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया था. पति ने अपनी पत्नी पर 39 लाख रुपये लेकर भागने का आरोप लगाया था. अब पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को डेहरी ऑनसोन से गिरफ्तार कर लिया है.

जांच के क्रम में पता चला है कि पत्नी का अपने प्रेमी के साथ काफी सालों से संबंध था. फेसबुक के जरिए बातचीत होती थी. पत्नी अपने पति से तलाक लेने वाली थी, लेकिन तलाक अभी तक हुआ नहीं था. जिस अकाउंट में पैसा रखा हुआ है उसे भी सीज करने की तैयारी हो रही है.





Next Story