लाइफ स्टाइल

क्या कोर्ट मान जाएगा आर्यन के वकील की ये दलील और दे देगा जमानत, लगता तो नहीं ऐसा हुआ होगा!

Shiv Kumar Mishra
13 Oct 2021 10:24 AM GMT
क्या कोर्ट मान जाएगा आर्यन के वकील की ये दलील और दे देगा जमानत, लगता तो नहीं ऐसा हुआ होगा!
x

मुंबई : Mumbai Drug Bust Case: क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी (Mumbai Drug Bust Case) मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका पर आज मुंबई के सेशन्स कोर्ट में सुनवाई हो रही है. आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट में हैं. उनके साथ काउंसिल अमित देसाई भी हैं.

आर्यन के पक्ष में दलील रखते हुए अमित देसाई ने कहा, 'यह पूरा मामला दोपहर 2 अक्टूबर को शुरू होता है जब मेरे क्लाइंट को एक क्रूज़ शिप में बुलाया जाता है. प्रतीक गाबा ने बुलाया था जो आर्गेनाइजर नहीं है और न ही वो गिरफ्तार हुए हैं. उनके कहने पर यह (आर्यन)वहाँ पहुंचे लेकिन चेक इन करने से पहले ही एनसीबी ने इन्हें हिरासत में लिया.

अमित देसाई के अनुसार, पंचनामा में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने कहा है कि IO आशीष प्रसाद ने कहा है कि उन्हें जानकारी मिली थी कि शिप में ड्रग्स का इस्तेमाल और बेचने के लिए लाया जा रहा है. उसके बाद कुछ लोगों के नाम की जानकारी दी गई और बताया गया कि उनके पास ड्रग्स मौजूद है. उसके बाद एनसीबी की टीम ने शिप के गेट पर जांच शुरू की.शाम 6 बजकर 50 मिनट पर जाँच शुरू की गई और तलाशी शुरू की गई।

कुछ लोगों के पास से ड्रग, कॉण्ट्रा बैंड भी मिले. कुछ लोगों से 5 ग्राम MD, 10 ग्राम कोकीन, 10 ग्राम चरस बरामद किया गया. इश्मीत सिंह चड्डा के पास से ड्रग्स के 15 टेबलेट मिले, 40 हज़ार कैश मिला, जिसपर इश्मीत ने कहा कि वो इस कॅश का इस्तेमाल ड्रग्स खरीदने के लिए करने वाले थे.

Next Story