Top Stories

महिला कांस्टेबल ने की खुदकुशी की कोशिश, स्टेनों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

महिला कांस्टेबल ने की खुदकुशी की कोशिश, स्टेनों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप
x
इलाज के बाद महिला कांस्टेबल की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.जहा डीसीआरबी में तैनात एक महिला कांस्टेबल ने खुदकुशी की कोशिश की है. महिला की गंभीर हालत होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, महिला कांस्टेबल द्वारा जहर पीये जाने की घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. सूचना मिलने पर सीओ सदर अनुराग सिंह जिला अस्पताल पहुंचे और महिला आरक्षी का हाल जाना. इलाज के बाद महिला कांस्टेबल की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है.

महिला ने खुदकुशी की जो वजह बताई है वो हैरान करने वाली है. महिला ने सोशल मीडिया के जरिए अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया है. दरअसल, हमीरपुर जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर डीसीआरबी में तैनात महिला कांस्टेबल प्रिया चौधरी की तैनाती एक साल पहले यहां हुई थी. प्रिया चौधरी ने बताया कि उसका उत्पीड़न करने की गरज से उसका तबादला चिकासी थाने कर दिया गया है. अपना ट्रांसफर रुकवाने के लिए उसने बहुत कोशिश की. पीड़िता ने बताया कि उसकी अन्य साथियों का तो तबादला तो रुक गया, लेकिन उसके साथ ऐसा नहीं किया गया.

महिला आरक्षी ने जिला अस्पताल में रो-रो कर बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात स्टेनो ने उसे पुलिस अधीक्षक तक से नहीं मिलने दिया. जिससे हताश होने के बाद उसने जहर पी लिया था. महिला आरक्षी का आरोप है कि अपर पुलिस अधीक्षक की पेशी में तैनात स्टेनों उसका लगातार उत्पीड़न करता था. पीड़िता ने बताया कि स्टेनों द्वारा ड्यूटी कटवाने के नाम पर पैसे वसूले जाते हैं.







Next Story