Top Stories

ट्रेन में दरिंदगी का शिकार हुई महिला कांस्टेबल आईं होश में, घटना को लेकर दिया बड़ा बयान

Woman constable who was brutalized in train regains consciousness
x

ट्रेन में दरिंदगी का शिकार हुई महिला कांस्टेबल आईं होश में।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में महिला कॉन्स्टेबल के साथ सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में हुई दरिंदगी मामले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

UP News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में महिला कॉन्स्टेबल के साथ सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में हुई दरिंदगी मामले को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि पीड़ित महिला कांस्टेबल, जो लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं, वो अब होश में आ गयी हैं। होश में आने के बाद उन्होंने मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है। उसने जांच टीम के अफसरों को बयान देते हुए कहा कि 2 लोगों ने उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया था।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि अयोध्या के मनकापुर स्टेशन से ट्रेन छूटने के सिर्फ 10 से 15 मिनट बाद ही महिला कॉन्स्टेबल पर दो अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला किया था। पीड़ित महिला कांस्टेबल खून से लथपथ ट्रेन की सीट के नीचे पड़ी मिली थीं। उसके शरीर पर कपड़े अस्तव्यस्त थे। सीट के नीचे खून पड़ा था और चेहरे से खून निकल रहे थे। इसके बाद महिला कांस्टेबल को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

महिला कांस्टेबल ने दिया बयान

वारदात के 6 दिन बाद डॉक्टरो ने ऑपरेशन की मदद से महिला कॉन्स्टेबल को बचा लिया लेकिन, पीड़िता अभी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। लखनऊ केजीएमसी ट्रामा सेंटर में अभी भी महिला कांस्टेबल का इलाज चल रहा है। हालांकि, होश में आने के बाद अब उन्होंने जांच टीम के अफसरों को बताया कि 2 लोगों ने उनपर जानलेवा हमला किया था। और आगे उनके सिर में चोट लग गई, जिसकी वजह से आगे की घटना उन्हें याद नहीं और वह पूरी घटना नहीं बता पा रही है।

17 दिन हो गए घटना के और पुलिस के हाथ खाली

वहीं, दूसरी तरफ जांच में लगी यूपी STF की तीन टीमें मोबाइल टावर डाटा से संदिग्ध नंबरों की छानबीन कर रही है। घटना स्थल यानी रेलवे ट्रैक के आसपास घटना को अंजाम देने के समय सक्रिय नंबरों को खंगाला जा रहा है। गौरतलब है कि घटना के 17 दिन बाद भी पुलिस के हाथ अब भी कोई खास तथ्य हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस को अब तक यह पता लगाने में सफलता नहीं मिली है कि आखिर महिला कॉन्स्टेबल के ऊपर जानलेवा हमला क्यों और किसने किया।

Also Read:अवैध रूप से दिल्ली से बिहार फर्राटा भर रहीं स्लीपर बसें, चेकिंग के दौरान पकड़ी गई दोनों बसों का बीमा है समाप्त

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story