Top Stories

बाइक से गिरी महिला घायल और घोड़े से टकराया बाइक सवार

Shiv Kumar Mishra
1 Oct 2021 7:42 AM GMT
बाइक से गिरी महिला घायल और घोड़े से टकराया बाइक सवार
x

कौशाम्बी कोखराज थाना के अंतर्गत मूरतगंज के समीप बाइक में बैठी वृद्ध महिला की आंख लगने की वजह से वह बीच रोड पर गिर पड़ी।जिससे वृद्ध महिला को काफी गंभीर रूप से चोटें आयी है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय ग्रामीण पहुंच गए है और घायल महिला को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है सूत्रों के अनुसार बाइक सवार के पीछे बैठी वृद्ध महिला की काफी गहरी चोट बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक वाघराय थाना क्षेत्र के खटेहरा लालगंज प्रतापगढ़ निवासी सोना देवी उम्र लगभग 70 वर्ष पत्नी माता प्रसाद प्रतापगढ़ से पूरामुफ्ती की तरफ दवा के लिए जा रहे थे तभी कोखराज थाना मूरतगंज के समीप बाइक के पीछे बैठी वृद्ध महिला की आँखे लग गयी और वह अचानक बाइक से सड़क पर गिर गयी बाइक से गिरी वृद्ध महिला को काफी गंभीर चोटें आयी है।

वृद्ध महिला को जमीन पर बेशुद्ध हालत में गिरा देखकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे हादसे की सूचना ग्रामीणों ने 108 को फ़ोन कर एम्बुलेंस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुची एम्बुलेंस ने घायल को स्थानीय अस्पताल मूरतगंज पी०एच०सी में भर्ती कराया जहां वृद्ध महिला का इलाज शुरू कर दिया गया है।

बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

कौशाम्बी चरवा थाना के अंतर्गत महगांव के समीप घोड़े से बाइक सवार टकरा गया है।हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय ग्रामीण पहुंच गए है और घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है बाइक सवार को काफी गहरी चोट बताया जा रहा है। हालत ज्यादा गंभीर होने पर बाइक सवार को जिला अस्पताल भेज दिया गया है जहां घायल की हालत गंभीर बताई जाती है

जानकारी के मुताबिक थाना हाथगांव क्षेत्र के लाडलेपुर ऐराया फतेहपुर निवासी संतलाल पुत्र शिवनंदन विश्वकर्मा उम्र लगभग 40 पूरामुफ्ती से पतेहपुर शादी की दावत से लौट रहे थे।तभी महगांव चौकी के पास अचानक घोड़ा सामने आ गया।बाइक की गति तेज़ होने के कारण वह अपनी बाइक को रोक न सका जिससे बाइक सवार घोड़े से जा टकराया। जिससे बाइक सवार जमीन पर गिर पड़ा।टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार बेशुद्ध हालत में जमीन पर गिर पड़ा।बाइक सवार को काफी गंभीर चोट आयी है।हादसे की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो वह घटनास्थल पर पहुंचे।हादसे की सूचना ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुची एम्बुलेंस ने घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया घायल के परिजनों को सूचना दी जहां हालत गंभीर होने पर घायल युवक को जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया है

Next Story