Top Stories

दहेज की मांग को लेकर महिला की ह्त्या, ससुराल के लोग फरार

दहेज की मांग को लेकर महिला की ह्त्या, ससुराल के लोग फरार
x
मृतका के पिता गंगा सागर ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है

नई दिल्ली: बिहार के सिवान जिले से एक महिला की ह्त्या का मामला सामने आया है.जहा दहेज नहीं दिए जाने को लेकर महिला की ह्त्या कर दी गई.वही,मृतका के पिता गंगा सागर ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. बेटी के ससुराल पहुंचने के बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना के बाद मौके से ससुराल पक्ष के लोग फरार बताए जा रहे हैं. इस मामले में अब पुलिस जांच कर रही है.पूरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मांझवा गांव का है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मांझवा गांव के रहने वाले धनंजय यादव पेशे से एक कोचिंग संचालक और शिक्षक है. मैरवा थाना क्षेत्र के फर्छुआ गांव के रहने वाले गंगा सागर ने अपनी बेटी की शादी मई 2021 को धूमधाम से धनंजय यादव के साथ की थी. परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही उनका दामाद और ससुराल के अन्य लोग पैसे की मांग करने लगे थे. पैसे नहीं देने पर उनकी बेटी के साथ हमेशा मारपीट किया जाने लगा.

मृतका के पिता ने बताया कि बीते सोमवार की देर शाम मांझवा गांव से उनके एक जानने वाले ने फोन पर इसकी सूचना दी. बताया कि उनकी बेटी के पति और ससुराल के लोगों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी है और शव को जलाने ले जा रहे हैं. इतना सुनते ही वे सभी बेटी के सुसराल पहुंच गए.




Next Story