Top Stories

करवा चौथ के दिन महिला ने चौथी मंज‍िल से छलांग लगाकर की खुदकुशी, पति और देवर पर लगे ये आरोप! मामला दर्ज

Arun Mishra
26 Oct 2021 7:54 AM GMT
करवा चौथ के दिन महिला ने चौथी मंज‍िल से छलांग लगाकर की खुदकुशी, पति और देवर पर लगे ये आरोप! मामला दर्ज
x
इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है।

करवा चौथ के मौके पर सुहागन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखती है, लेकिन उसी द‍िन महाराष्ट्र के अकोला शहर में एक व‍िवाह‍िता ने चौथी मंज‍िल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। इस मामले के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने पति और देवर पर खुदकुशी करने को मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। अभी फिलहाल दोनों पुलिस की हिरासत में है। तो चलिए जानते हैं आखिरकार पूरा मामला क्या है ?

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की सहायता से महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

पत‍ि और देवर पर मामला दर्ज

जब पुलिस ने इस मामले पर जांच पड़ताल शुरू की तो पुलिस ने पाया कि विवाहिता ने पति और देवर से प्रताड़ित होकर खुदकुशी की है, जिसके बाद पुलिस ने दोनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर, उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। महाराष्ट्र पुलिस थानेदार भानु प्रताप मडावी ने बताया क‍ि पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन वहीं दूसरी ओर मृतक महिला की माँ ने अपने दमाद पर आरोप लगाया है कि उसी ने मेरी बेटी को चौथी मंजिल से धक्का दिया होगा। महाराष्ट्र पुलिस इस मामले की इस एंगल से भी जांच कर रही है।

Next Story