Top Stories

वाह रे पति परमेश्वर! पार्टी में दोस्तों को सौंप दी अपनी पत्नी, करने लगे जोर जबरदस्ती और फिर...

Shiv Kumar Mishra
10 Oct 2021 11:28 AM GMT
वाह रे पति परमेश्वर! पार्टी में दोस्तों को सौंप दी अपनी पत्नी, करने लगे जोर जबरदस्ती और फिर...
x

कन्नौज. यूपी के कन्नौज (Kannauj) जिले में पति-पत्नी के रिश्ते उस समय शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जब एक शराबी पति ने अमानवीयता की हदें पार कर दी. घर पर शराब पार्टी के बाद दोस्तों को अपनी पत्नी सौंप दी.

दोस्तों ने अश्लील व्यवहार और जोरजबरदस्ती की तो परेशान पत्नी ने किसी तरह भाइयों को फोन करके जानकारी दी. परिजन बेटी के घर पहुंचे तो उनसे भी मारपीट की गयी. किसी तरह बेटी को घर लाये परिजनों ने दामाद सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने घटना की छानबीन और शराब पार्टी करने वाले पति व उसके दोस्तों की तलाश शुरू की है.

यह मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. पीड़ित महिला ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है. वह दहेज कम मिलने का ताना देता है. शुक्रवार शाम उसने अपने दोस्त अक्षय, नंंदन और नीरज को घर बुुलाया और शराब पी. इसके बाद उसने पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया. महिला के मुताबिक पति के दोस्तों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अश्लील हरकतें कीं. उसने भाइयों को मामले की जानकारी दी.

आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की. किसी तरह चंगुल से छूटकर वह शनिवार शाम पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा से मिली और उन्हें घटना से अवगत कराया. मामले में कन्नौज एसपी प्रशांत वर्मा ने सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए. एसपी के आदेश ओर दर्ज हुए मुकदमे में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. शराब पार्टी करने वाले पति व उसके दोस्तों की तलाश में पुलिस छापामारी भी कर रही है.

Next Story