Top Stories

यमुना नदी में नहाने के दौरान तीन किशोरों की गई जान

सुजीत गुप्ता
1 April 2022 1:48 PM GMT
यमुना नदी में नहाने के दौरान तीन किशोरों की गई जान
x

यमुना नदी में नहाने के दौरान तीन दोस्त डूब गए। नदी किनारे कछवारी करते किसानों ने युवकों को डूबता देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की टीम को बुलाया, लेकिन किशोरों का कोई पता नहीं चल सका। ये मामला औरैया के अयाना थाना क्षेत्र के बीझलपुर के पास का है

जिला जालौन के शेखपुरा निवासी गजेंद्र पुत्र मूलचरण, राज पुत्र दर्शन सविता व मोहन पुत्र संतोष यादव निवासी आलमपुर तीनों शुक्रवार सुबह घर से जालौन माता मंदिर में दर्शन करने की बात कहकर निकले थे।

तीनों दोस्तों ने मंदिर में दर्शन कर पास की दुकान से कोल्डड्रिंक खरीदकर यमुना नदी में नहाने के लिए चले आए। बताया जा रहा है कि नहाने के दौरान तीनों दोस्त डूबने लगे। नदी किनारे सब्जी की कछवारी करते किसानों ने किशोरों को डूबता देख उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन नाकामी हाथ लगी।

सूचना पर अयाना थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह यादव फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पहुंचे। गोताखोरों और मछुआरों ने यमुना नदी में तीनों को खोज शुरू की। इटावा से एसडीआरएफ को बुलाया गया, जो उनकी तलाश कर रही है खबर लिखे जाने तक भी किशोरों को नदी से नहीं निकाला जा सका है।

थाना प्रभारी अयाना जितेंद्र यादव ने बताया कि तीनों युवक जिला जालौन से अयाना की सीमा में आकर नदी में नहा रहे थे। इस दौरान सेल्फी लेते समय उनमें से किसी का पैर फिसल गया और उसको बचाने में तीनों गहरे पानी में चले गए। मौके पर उनके कपड़े, बाइक, एक मोबाइल और कोल्ड ड्रिंक की बॉटल मिली है।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story