Top Stories

IPS रोहन प्रमोद बोत्रे की टीम को दिया योगी सरकार ने दो लाख का पुरस्कार

Shiv Kumar Mishra
22 Sep 2021 4:22 AM GMT
IPS रोहन प्रमोद बोत्रे की टीम को दिया योगी सरकार ने दो लाख का पुरस्कार
x

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार अच्छा काम कर रहे अधिकारीयों का मनोबल बढाने का काम करती रही है. इसी कड़ी में सरकार ने आगरा के एसपी सिटी रहे आईपीएस अधिकारी रोहन प्रमोद बोत्रे की टीम को दो लाख का पुरस्कार दिया है. यह पुरस्कार आगरा में एक सीनियर सिटीजन डॉ की सकुशल बरामदगी कराने के लिए दिया गया है.

यह युवा आईपीएस अफसर इस समय कासगंज जिले के पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात है. सरकार ने इनके काम से खुश होकर ही इन्हें २०१६ बैच के होने वावजूद भी जिले का कप्तान बनाया गया . चूँकि आगरा एसपी सिटी के पद पर रहकर लगातार अच्छे काम उनके लिए उनका कैरियर पुख्ता करते गये.

उसके बाद कासगंज जिले की कमान समभलते ही ताबड़तोड़ पिछले कई सालों के पड़े पेंडिंग केस खोल दिए. इसमें एक केस तो एसा निकला जिसमे तीन हत्या का खुलासा तीस साल बाद हुआ और उनके अस्थि पंजर आरोपी द्वारा बरामद कराया जिसकी चर्चा पूरे प्रदेश में हुई. उसके बाद एक केस भी कई साल पुराना था. उसमें भी आरोपी सगे भाई को जेल भेज दिया.

एसपी कासगंज को आज एक ख़ुशी के साथ ही भगवान ने दोहरी ख़ुशी प्रदान की है. आज उनको पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है. एक कर्मशील अधिकारी को इसी तरह कामयाबी मिलती रहती है.

Next Story