Top Stories

ससुराल जा रहे युवक की साथी समेत सड़क हादसे में मौत

Shiv Kumar Mishra
22 Nov 2021 12:49 PM GMT
ससुराल जा रहे युवक की साथी समेत सड़क हादसे में मौत
x
दो युवकों की मौत के बाद ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने पूरामुफ्ती थाना का किया घेराव

प्रयागराज।*पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के टिकरी गांव के समीप साथी के साथ बाइक से ससुराल जा रहे युवक सड़क हादसे के शिकार हो गए हैं। हादसे में दोनो युवकों की मौत हो गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी को लेकर थाने का घेराव कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र के बदलेपुर गांव निवासी महेंद्र कुमार उम्र लगभग 32 वर्ष पुत्र रामशुमेर अपने मित्र कुलदीप उम्र लगभग 30 वर्ष पुत्र मुन्नीलाल को साथ लेकर बाइक से टिकरी गांव ससुराल जा रहा था, लेकिन टिकरी गांव के नजदीक पहुंचते ही तेज रफ्तार से आ रहा ट्रैक्टर उनके लिए काल बन गया और जोरदार टक्कर मारकर बाइक सवार दोनों युवकों को रौंद दिया, आस - पास मौजूद लोग जब तक कुछ समझ पाते ट्रैक्टर चालक घटनास्थल पर ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया।


मौके पर पहुंची पूरामुफ्ती पुलिस ने ट्रैक्टर और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। सैकड़ों की तादात में ग्रामीणों ने पूरामुफ्ती थाना पहुंचकर ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी को लेकर पूरामुफ्ती थाना का घेराव किया। थाना प्रभारी ने गिरफ्तारी का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया। घटनास्थल पर ग्रामीणों व परिजनों की भीड़ लग गई, मौके पर कोहराम मचा हुआ है। काफी देर बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Next Story