Top Stories

प्राइवेट पार्ट दबाकर युवक की हत्या, महिलाओं ने दिया वारदात को अंजाम

Shiv Kumar Mishra
3 Nov 2021 1:55 PM GMT
प्राइवेट पार्ट दबाकर युवक की हत्या, महिलाओं ने दिया वारदात को अंजाम
x

बिहार। कैमूर में विवाद के बाद महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा। मारपीट के दौरान महिलाओं ने पड़ोसी का प्राइवेट पार्ट दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना चैनपुर थाना क्षेत्र के साहेबाहे गांव में मंगलवार की रात हुई। घटना से आक्रोशित लोगों ने बुधवार की सुबह शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। मारा गया रामचंद्र बिंद साहेबाहे गांव का रहनेवाला था। पत्नी ने अपने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि रामचंद्र ईंट भट्ठा पर मजदूरी करता था। वह चिमनी भट्ठा से घर लौटा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर गांव के दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। रामचंद्र की पत्नी का आरोप है कि पड़ोसी घर की महिलाओं ने उसके पति के प्राइवेट पार्ट को इस कदर दबाया कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आनन-फानन में परिजन निजी क्लीनिक में ले गए। लेकिन चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बुधवार को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। परिजन जब भभुआ से लौटे तो चैनपुर-धरौली पथ पर शव को रखकर रोड जाम कर दिया। इससे कुछ देर के लिए वाहनों का आवागमन बाधित रहा। परिजन प्रशासन से चार लाख रुपया मुआवजा और आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। थानाध्यक्ष उदय भानू सिंह का कहना है कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Next Story