TRENDING

2022 मारुति सुजुकी बलेनो फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च, फीस 6.35 लाख रुपये से शुरू!

Anshika
10 March 2023 9:56 AM GMT
2022 मारुति सुजुकी बलेनो फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च, फीस 6.35 लाख रुपये से शुरू!
x
मारुति सुजुकी इंडिया ने भारत में नई बलेनो को 6.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च कर दिया है। मारुति सुजुकी नई बलेनो को चार संस्करणों में पेश कर रही है, जिसके शिखर मॉडल की कीमत 9.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। नई बलेनो को एक से अधिक सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स मिलते हैं, जो इसे ग्राफ अपडेट के साथ-साथ सबसे बेहतर मारुति उत्पाद बनाते हैं। य

मारुति सुजुकी इंडिया ने भारत में नई बलेनो को 6.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च कर दिया है। मारुति सुजुकी नई बलेनो को चार संस्करणों में पेश कर रही है, जिसके शिखर मॉडल की कीमत 9.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। नई बलेनो को एक से अधिक सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स मिलते हैं, जो इसे ग्राफ अपडेट के साथ-साथ सबसे बेहतर मारुति उत्पाद बनाते हैं। यहां देखें मारुति सुजुकी बलेनो फेसलिफ्ट के वेरिएंट की कीमत-




बलेनो फेसलिफ्ट को कुछ नए अपडेट्स मिले हैं, साथ ही कुछ फेज फीचर्स भी दिए गए हैं, जिससे यह मारुति सुजुकी की अब तक की सबसे फंक्शन पैक्ड गाड़ी बन गई है। यह वाहन होंडा जैज, टाटा अल्ट्रोज और हुंडई आई20 जैसे फैशन के लिए टॉप रेट हैचबैक चरण में प्रतिस्पर्धा करता है। नई बलेनो को डीआरएल और वाइड ग्रिल के साथ हेडलाइट्स का एक नया सेट मिलता है। रियर स्टॉप को बम्पर प्लान में कुछ समायोजन के साथ नए टेललाइट प्रारूप एलईडी प्राप्त होते हैं। कंपनी ने अब 10-स्पोक अलॉय व्हील्स का नया सेट भी हासिल कर लिया है। फीचर अपग्रेड्स की बात करें तो इसमें हेड-अप डिस्प्ले दिया गया है। एचयूडी विशेषता ग्राहकों को दबाव डालने की अनुमति देती है, सिवाय इसके कि स्पीडोमीटर, स्थानीय मौसम हेरफेर आदि से आवश्यक डेटा को आसानी से दिखाने के लिए एवेन्यू से अपनी आंखें हटा दें।




इसमें एक नया इंफोटेनमेंट डिवाइस भी है जो 22.86 सेमी (9 इंच) हाई-डेफिनिशन डिस्प्ले के साथ आएगा, जो ग्राहकों को लिंक्ड यूजिंग अनुभव प्रदान करने के लिए एडवांस्ड वॉयस असिस्ट के साथ सहज ज्ञान युक्त व्यक्ति इंटरफ़ेस प्रदान करेगा। यह ARKAMYS के माध्यम से संचालित "सराउंड सेंस" के साथ एक उच्च ध्वनिक यात्रा प्रदान करेगा, जो कुछ मूड से अधिक तैरने के लिए बनाए गए हस्ताक्षर वातावरण प्रस्तुत करेगा।

इन सभी इनडोर बिंदुओं को स्पार्कलिंग इनडोर डिजाइनों के माध्यम से पूरक किया जाएगा। नए डिजाइनों में नए अपहोल्स्ट्री के साथ डुअल-टोन डैशबोर्ड और क्रोम के सुझाव शामिल होने की भविष्यवाणी की गई है। सेफ्टी के लिए इसमें 360 व्यू कैमरा और 6 एयरबैग के साथ एबीएस और ईबीडी जैसे फीचर दिए गए हैं। अगली पीढ़ी की सुजुकी कनेक्ट कार सुरक्षा, यात्रा और सवारी व्यवहार, स्टेटस-अलर्ट और नए सुजुकी कनेक्ट ऐप (स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच) अमेज़ॅन एलेक्सा उपकरणों के माध्यम से दूर के संचालन सहित 40 से अधिक सुविधाएं प्रदान करेगी।

Next Story