TRENDING

2023 मारुति सुजुकी जिम्नी ने नेक्सा डीलरशिप तक पहुंचना किया शुरू!

Anshika
22 March 2023 12:26 PM GMT
2023 मारुति सुजुकी जिम्नी ने नेक्सा डीलरशिप तक पहुंचना किया शुरू!
x

लाइफस्टाइल वाहन, अधिक ऑफ-रोडर्स हमारे बाजार में आय टैली पर कुछ गति चुन रहे हैं। महिंद्रा थार ने अपनी क्षमता साबित कर दी है, और अब, 2023 मारुति सुजुकी जिम्नी 5-डोर इस खंड को अच्छे के लिए फिर से शुरू करने के लिए सुसज्जित है। एसयूवी को इस साल अब तक ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया जाता था, और इसके अनावरण के कारण से इसे 30,000 से अधिक बुकिंग मिली हैं। व्यावसायिक उद्यम ने अभी तक अपनी लॉन्च की तारीख को मान्य नहीं किया है, लेकिन जिम्नी ने नेक्सा डीलरशिप को पूरा करना शुरू कर दिया है।ओएअर्जुन के एक नवीनतम यूट्यूब वीडियो में इस अभ्यास की एक झलक दिखाई गई है, जिसमें जिम्नी को डीलरशिप के इंटीरियर को उतारा और पार्क किया गया है।

यह यू में पहली डीलरशिप है। s . एक। जिम्नी को जनता को दिखाने के लिए। यह नेक्सा डीलरशिप हरियाणा के गुरुग्राम में सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के करीब रखी गई है। होस्ट ने वीडियो विवरण में डीलरशिप के संपर्क छोटे प्रिंट को भी नोट किया है।

2023 मारुति सुजुकी जिम्नी 5-डोर: डिजाइन

क्यूट, कॉम्पैक्ट और सफल वाक्यांश हैं जो हमारी सोच में आए जब हमने पहली बार 2023 मारुति सुजुकी जिम्नी 5-डोर को देखा। अब इसमें थार की उपस्थिति नहीं हो सकती है, लेकिन इसमें सड़क पर उपस्थिति है जो एक इन्वेंट्री जिप्सी के पास थी। एक बॉक्सी डिजाइन के साथ, मामले ज्यादातर सीधे होते हैं। और, जिम्नी को इसके हेडलैंप के बिना एक पैमाने के उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो आकार में गोल हैं। कुल मिलाकर, योजना आकर्षक प्रतीत होती है, और छाया विकल्पों की एक भीड़ भी होगी।



2023 मारुति सुजुकी जिम्नी 5-डोर: इंटीरियर

जिम्नी पहली पंक्ति तक 3-डोर मॉडल के बराबर है, जिसमें 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट नहीं है। दूसरी पंक्ति के आसपास, क्षेत्र दो वयस्कों के लिए पर्याप्त है। इसके अलावा, एक वैकल्पिक समझदार बूट स्पेस के रूप में है। जिम्नी में 6 एयरबैग स्टैंडर्ड दिए गए हैं, साथ ही इसमें हेडलैंप वॉशर, हिल डिसेंट कंट्रोल, हिल मेंटेन असिस्ट, वाई-फाई एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं।

2023 मारुति सुजुकी जिम्नी 5-डोर: स्पेसिफिकेशन

फोन में 1.5-लीटर 4-सिलेंडर एनए पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 104.8 पीएस की पावर और 134.2 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा। इसके अलावा, जिम्नी की ऑफ-रोड विशेषताएं बहुत मजबूत हैं। यह प्रत्येक छोर पर मजबूत धुरी के लिए 3-लिंक निलंबन प्राप्त करता है। कम दूरी के स्विच केस के साथ एक लॉक करने योग्य केंद्र डिफ है।

Next Story