लाइफ स्टाइल

Bajaj pulsar NS160, NS200 परफॉर्मेंस ने बनाया दीवाना!

Anshika
25 March 2023 1:21 PM GMT
Bajaj pulsar NS160, NS200 परफॉर्मेंस ने बनाया दीवाना!
x
एंट्री-लेवल कम्यूटर-टू-स्पोर्ट सेगमेंट में बजाज पल्सर सीक्वेंस बाइक्स का सबसे बड़ा वैरिएशन है।

एंट्री-लेवल कम्यूटर-टू-स्पोर्ट सेगमेंट में बजाज पल्सर सीक्वेंस बाइक्स का सबसे बड़ा वैरिएशन है। यह मानना सटीक रूप से पागल है कि 125 सीसी की अवधि में, 9 असाधारण पल्सर हैं। है, और सचमुच, जैसा कि मैं इस कहानी को लिख रहा हूं, बजाज ने 220 एफ को फिर से लॉन्च किया है। अब आदर्श रूप से जब 250 पल्सर जुड़वां बच्चे यहां आए तो किसी को भी अंदाजा होगा कि एनएस इस सच्चाई का उपयोग करके खिड़की से बाहर निकल जाएगा कि यह नया मंच केटीएम-आधारित पल्सर से अलग है, जो उनके मूलभूत लोकाचार से जुड़ा हुआ है। लेकिन यहां हम नए एनएस 160 और एनएस 200 के साथ हैं। मामले को ग्यारह तक लाना आमतौर पर, इन-सेगमेंट नरभक्षण की यह किस्म आत्महत्या होगी। लेकिन बजाज भारत से पूरी दुनिया में पल्सर का निर्यात करता है। यह उन्हें पैमाने की अर्थव्यवस्थाएं प्रदान करता है जैसे कि आप विश्वास नहीं करेंगे, और वे अपनी ताकत के लिए खेलते हैं। आस-पास के बाजार के लिए, यह क्षमता है कि वे एक ही चरण के अंदर ग्राहकों के सूक्ष्म खंडों को पूरा करने के लिए पैसे के साथ आ सकते हैं जो अपनी मोटरसाइकिलों से विशेष मामलों को पसंद करते हैं।


इस प्रकार, एनएस 160 और एनएस 200, जो लैटिन अमेरिका में सबसे अधिक मांग वाली बाइक में से कुछ हैं, अब अभी तक विनिर्माण से बाहर नहीं जाना चाहते हैं, और इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि वे वैसे भी उत्पादित किए जा रहे हैं, केटीएम 200 और अपाचे आरटीआर के विकल्प के रूप में भारतीय बाजार में इन मुश्किल से अद्यतित बाइक को लॉन्च करना महसूस करता है। 4V.. वास्तव में, इन बाइक पर अधिकांश संशोधन और सुनिश्चित करें कि संशोधन समान हैं, इतनी शल्य चिकित्सा से एकीकृत हैं कि वे अब न केवल एक उच्च बाइक के लिए बनाते हैं, बल्कि इन दोनों बाइकों को अधिक स्केलेबल और समान रूप से भी बनाते हैं जो मूल्य निर्धारण के मामले में बहुत अधिक आक्रामक होते हैं।


दिखाई देने वाले परिवर्तन, नई तस्वीर जोड़ी के साथ नए पेंट मुद्दे हैं .. इस रिव्यू में एनएस160 पर दिख रही यह पेंट स्कीम पल्सर एनएस200 पर भी होगी। हालांकि रिफ्लेक्टिव क्रोम इमेज और ब्लैक पेंट स्कीम 200 के लिए अद्वितीय हैं। इसके अलावा आपके पास नए मिश्र धातु के पहिये हैं जो हल्के हैं और हमारे द्वारा नई एन श्रृंखला के साथ साझा किए गए हैं। और यह प्रत्येक बाइक पर दृश्यमान संशोधनों के लिए इसके बारे में है।

विश्राम विशेष रूप से आगे बढ़ाया गया एक बड़ा सौदा है, हालांकि नए रंग और मिश्र धातु दृश्यों को थोड़ा ताजा करते हैं।

Next Story