TRENDING

बीजेपी सांसद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए गए अश्लील पोस्ट पर दी प्रतिक्रिया

Anshika
12 Aug 2023 11:49 AM GMT
बीजेपी सांसद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए गए अश्लील पोस्ट पर दी प्रतिक्रिया
x
सांसद के फेसबुक अकाउंट से अश्लील पोस्ट शेयर की गई.सांसद द्वारा अपना अकाउंट हैक होने की पुष्टि के बाद अब मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

मध्य प्रदेश में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक सांसद के फेसबुक अकाउंट से अश्लील पोस्ट शेयर की गई.सांसद द्वारा अपना अकाउंट हैक होने की पुष्टि के बाद अब मामले की गहनता से जांच की जा रही है।इस मामले में बीजेपी सांसद ने साइबर सेल और पार्टी हेड क्वार्टर को भी जानकारी दी थी.

हिमाद्रि सिंह की आईडी हैक हो गई

दरअसल, शहडोल से बीजेपी सांसद हिमाद्री सांसद की फेसबुक आईडी हैक हो गई थी. जिसके बाद उनकी फेसबुक आईडी से एक अश्लील पोस्ट भी शेयर की गई.

मध्य प्रदेश में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद के फेसबुक अकाउंट से एक अश्लील पोस्ट शेयर किया गया.

जैसे ही इसकी जानकारी सांसद को हुई तो उन्होंने तुरंत मामले की शिकायत अनूपपुर जिले के एसपी से की. इसके अलावा सांसद ने तुरंत अपनी आईडी ऑपरेट करने वाली सोशल मीडिया टीम को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद सोशल मीडिया संभालने वाली टीम ने पोस्ट को डिलीट करवा दिया.

सांसद की आईडी पांच जून को हैक हो गई थी

जिसके बाद से साइबर सेल की टीम लगातार अकाउंट को रिकवर करने की कोशिश कर रही थी. लेकिन 11 अगस्त को जब फेसबुक अकाउंट से अश्लील पोस्ट शेयर की गई तो इलाके में हड़कंप मच गया.

सांसद हिमाद्री सिंह दिल्ली में हैं

फिलहाल संसद सत्र चलने के कारण शहडोल सांसद हिमाद्री सिंह दिल्ली में हैं। उनका कहना है कि फेसबुक आईडी हैक हो गई थी।

फिलहाल इस मामले में कार्रवाई जारी है. उन्होंने कहा कि वह साइबर सेल में दोबारा शिकायत करेंगी क्योंकि यह पता लगाना भी जरूरी है कि हैकर्स कौन हैं और कैसे काम कर रहे हैं.सांसद द्वारा अपना अकाउंट हैक होने की पुष्टि के बाद अब मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

इस मामले में बीजेपी सांसद ने साइबर सेल और पार्टी हेड क्वार्टर को भी जानकारी दी थी।

Next Story