TRENDING

BMW X3 20d xLine 67.5 लाख रुपये में हुई लॉन्च!

Anshika
29 March 2023 4:30 PM GMT
BMW X3 20d xLine 67.5 लाख रुपये में हुई लॉन्च!
x
X3 xLine आइकॉनिक किडनी ग्रिल के साथ पहले की तरह ही स्टाइल रखता है।

बीएमडब्ल्यू एक्स3 एक्सलाइन स्टाइलिंग

X3 xLine आइकॉनिक किडनी ग्रिल के साथ पहले की तरह ही स्टाइल रखता है।फ्रंट में BMW का एडाप्टिव एलईडी हेडलाइट सेट-अप भी है, जबकि रियर में डी-पिलर से बूट तक जाने वाली तराशी हुई टेल-लाइट्स हैं। हालांकि, एम स्पोर्ट वैरिएंट में आगे और पीछे के बंपर स्पोर्टी हैं, साथ ही एक चमकदार ब्लैक एंड है जो बाहरी उपभेदों और छत की पटरियों के साथ चलता है, और घर के अंदर और बाहर एम ब्रांडिंग है।

एक्सलाइन में फैशनेबल बंपर के साथ एल्युमीनियम-फिनिश्ड रूफ रेल्स हैं। 20 इंच के पहियों को 19 इंच के अलॉय से बदल दिया गया है। एम स्पोर्ट वाई-स्पोक फैशन एलॉय से लैस है, जबकि एक्सलाइन में बाइकलर फैशन अलॉय मिलते हैं।

बीएमडब्ल्यू एक्स3 एक्सलाइन पॉइंट

BMW X3 में पैनोरमिक ग्लास रूफ, हार्मन-कार्डन साउंड सिस्टम, और 12.3-इंच इंफोटेनमेंट यूनिट जैसे पॉइंट्स प्राप्त होते हैं जिनमें BMW iDrive डिवाइस इंटीग्रेटेड है। हालाँकि, M स्पोर्ट को xLine पर अतिरिक्त घंटियाँ और सीटी मिलती हैं जैसे कि हेड-अप डिस्प्ले, एक 3D व्यू जिसमें डिजिटल कैमरा और जेस्चर कंट्रोल शामिल हैं। ओक और पर्ल क्रोम इनडोर ट्रिम xLine पर ट्रेंडी है, जबकि एम स्पोर्ट एल्यूमीनियम और पर्ल क्रोम ट्रिम के साथ आता है।

बीएमडब्ल्यू एक्स3 एक्सलाइन पावरट्रेन और समग्र प्रदर्शन

BMW X3 के दोनों संस्करण समान पावरट्रेन, 190hp, 2-लीटर, 4-सिलेंडर, टर्बो-डीजल से लैस हैं जो 400Nm का टार्क पैदा करता है। इस इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है जो सभी चार पहियों को पावर देता है और जो पीछे के पहियों के बीच के टॉर्क को भी तोड़ देगा।

हालाँकि, xLine डायनेमिक डैम्पर हेरफेर को याद करता है जो केवल X3 के लिए M स्पोर्ट पर प्रस्तुत किया गया है। इस गैजेट में हर पहिए पर सेंसर हैं जो सदमे अवशोषक का मूल्यांकन और समायोजन करते हैं, जो बीएमडब्ल्यू का दावा है कि ड्राइविंग करते समय अधिक राहत और उच्च परिशुद्धता प्रदान करेगा। बीएमडब्ल्यू का यह भी दावा है कि X3 7.9 सेकंड में 0-100kph कर सकता है और इसकी अधिकतम गति 213kph है।

बीएमडब्ल्यू एक्स3 एक्सलाइन विरोधियों

BMW X3 विभिन्न लक्ज़री SUVs जैसे Volvo XC60, Audi Q5 और Land Rover Discovery Sport को टक्कर देगी। डीजल इंजन की उपलब्धता आम तौर पर एक मानदंड है जिसे एसयूवी की खरीदारी करते समय देखा जाता है। Q5 केवल एक पेट्रोल पावरट्रेन के साथ उपलब्ध है, जबकि XC60 एक हाइब्रिड सिस्टम के साथ आता है। डिस्कवरी, हालांकि, डीजल पावरट्रेन विकल्प के साथ आती है और 61.58 लाख रुपये से शुरू होती है।

Next Story