TRENDING

boAt ने मात्र 1,599 रुपये में जीपीएस, कॉलिंग सुविधाओं के साथ वेव नियो प्लस किया लॉन्च

Smriti Nigam
23 Aug 2023 1:27 PM GMT
boAt ने मात्र 1,599 रुपये में जीपीएस, कॉलिंग सुविधाओं के साथ वेव नियो प्लस किया लॉन्च
x
वेव सिग्मा स्मार्टवॉच की हालिया शुरूआत के बाद, boAt की यह बिल्कुल नई पेशकश रोमांचक सुविधाओं की एक श्रृंखला का वादा करती है।

boAt Wave Neo Plus स्मार्टवॉच की उल्लेखनीय विशेषताओं के बारे मे बात करें, जिसमें HD डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, स्पोर्ट्स मोड और बहुत कुछ शामिल हैं।

नई दिल्ली: भारतीय दर्शकों के लिए उल्लेखनीय लॉन्च की श्रृंखला में, boAt ने अपने नवीनतम घड़ी boAt वेव नियो प्लस का अनावरण किया है। वेव सिग्मा स्मार्टवॉच की हालिया शुरूआत के बाद, boAt की यह बिल्कुल नई पेशकश रोमांचक सुविधाओं की एक श्रृंखला का वादा करती है। मात्र ₹1599 की कीमत वाले इस बेहतरीन गेम-चेंजर के लिए तैयार हो जाइए।

प्रदर्शन

boAt Wave Neo Plus में एक आकर्षक 1.96-इंच HD स्क्रीन है जो ध्यान खींचने वाली है। 550 निट्स तक के चरम चमक स्तर के साथ,चकाचौंध करने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा,स्मार्टवॉच विभिन्न प्रकार के वॉच फेस प्रदान करती है, जिससे उपयोगकर्ता अपने मूड और शैली के अनुसार अपने अनुभव को निजीकृत कर सकते हैं। यह घड़ी बहुमुखी क्रेस्ट प्लस ओएस(OS) पर काम करती है।

कनेक्टिविटी: ब्लूटूथ कॉलिंग, डायल पैड

कनेक्टिविटी पर जोर देते हुए, boAt Wave Neo Plus ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता पेश करता है। उपयोगकर्ता इस स्मार्टवॉच पर न केवल कॉल शुरू कर सकते हैं बल्कि इनकमिंग कॉल भी प्राप्त कर सकते हैं। 10 संपर्कों तक आसान पहुंच के लिए त्वरित डायल पैड का समावेश उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाता है, आपकी उंगलियों पर सुविधा प्रदान करता है।

एक फिटनेस पार्टनर: खेल मोड, स्वास्थ्य

फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए, स्मार्टवॉच में 700 से अधिक खेल मोड हैं, जो इसे आपका अंतिम वर्कआउट साथी बनाते हैं। एकीकृत AI वॉयस असिस्टेंट यह सुनिश्चित करता है कि आप कभी भी संपर्क से बाहर न हों और घड़ी के व्यापक स्वास्थ्य सेंसर हृदय गति, SpO2 और नींद की ट्रैकिंग को कवर करते हैं। कैमरा और संगीत नियंत्रण विकल्पों के साथ, इसे आपकी जीवनशैली में सहजता से एकीकृत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

बैटरी : एक सप्ताह तक चलने वाली battery

बैटरी के मामले में, boAt Wave Neo Plus वास्तव में बेस्ट है। 260mAh बैटरी से लैस, यह स्मार्टवॉच एक बार औउउउउचार्ज करने पर 7 दिनों की प्रभावशाली बैटरी लाइफ प्रदान करती है। ब्लूटूथ कॉलिंग की अतिरिक्त सुविधा के साथ भी, बैटरी प्रभावशाली बनी रहती है और 2 दिनों तक चलती है। यह शैली और पदार्थ का एक सहज मिश्रण है।

रंगों का एक पैलेट

boAt Wave Neo Plus चार जीवंत रंगों - सेज ग्रीन, मैरीगोल्ड ब्लू, चेरी ब्लॉसम और एक्टिव ब्लैक में उपलब्ध है। यह बहुमुखी रंग पैलेट सुनिश्चित करता है कि आप स्मार्ट सुविधाओं का आनंद लेते हुए अपनी शैली दिखा सकते हैं।

अब boAt Wave Neo Plus खरीदें, जो फ्लिपकार्ट और आधिकारिक boAt वेबसाइट दोनों पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Next Story