TRENDING

झूमर खरीदने के लिए दिल्ली में ये है सबसे अच्छी जगहें

Anshika
7 Aug 2023 4:40 PM GMT
झूमर खरीदने के लिए दिल्ली में ये है सबसे अच्छी जगहें
x
झिलमिलाते झूमर या झूमर के साथ कोई भी लिविंग रूम अपनी भव्यता के साथ क्षेत्र की सजावट को बदल देता है। और चिंता न करें, दोस्तों, क्योंकि हमने दिल्ली में शानदार स्थानों की एक सूची तैयार की है,

झिलमिलाते झूमर या झूमर के साथ कोई भी लिविंग रूम अपनी भव्यता के साथ क्षेत्र की सजावट को बदल देता है। और चिंता न करें, दोस्तों, क्योंकि हमने दिल्ली में शानदार स्थानों की एक सूची तैयार की है, जहां आप उन्हें स्कोर कर सकते हैं यदि आप अपने रहने की जगह को इन चमकदार झूमरो से सजाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह सुनिश्चित नहीं कर पा रहे हैं कि उन्हें कहां से प्राप्त करें।

झूमर खरीदने के लिए दिल्ली में सबसे अच्छी जगहें

भागीरथ महल

भागीरथ पैलेस एशिया का सबसे बड़ा विद्युत बाज़ार, व्यस्त चांदनी चौक की सड़कों पर स्थित है। यदि आप अपने रहने के क्षेत्र को खूबसूरती से तैयार किए गए झूमरों से अपडेट करना चाहते हैं, तो आपको इस अद्भुत स्थान पर अवश्य जाना चाहिए।

कीर्ति नगर

कीर्ति नगर में चमकदार और जैज़ी लाइट फिक्स्चर बेचने वाले स्टोर, जैसे कि TISVA लाइटिंग स्टूडियो, लाइटस्मिथ, दुर्गा लाइटिंग कंपनी और टिनटेक एलईडी लाइट्स स्टोर, आपके रहने की जगह की रोशनी के लिए चमत्कार कर सकते हैं।

लोक नायक भवन

यदि आप खुद को सच्चा दिल्लीवासी मानते हैं, तो आपको खान मार्केट की एक पुरानी संरचना, लोक नायक भवन के बारे में पता होना चाहिए। अंकुर लाइटिंग, कपूर लाइट्स, लाइट स्टाइल, बोहेमिया लाइट और मेजरमेंट्स जैसे हमारे चुने हुए खुदरा विक्रेता निस्संदेह आपके घरों को शानदार रोशनी से सजाएंगे।

करोल बाग

डी-सिटी के प्रसिद्ध थोक बाजारों में से एक करोल बाग है। आप पहले से ही जानते हैं कि यह बाज़ार आभूषण, तकनीकी गैजेट और घरेलू सामान सहित रोजमर्रा की सस्ती वस्तुओं का स्वर्ग है।

डैडी लाइट्स, धवन लाइट हाउस और मोना लाइट जैसी दुकानें निस्संदेह आपके घर में किफायती मूल्य पर प्रकाश व्यवस्था को उन्नत करने की आपकी आवश्यकता को पूरा कर सकती हैं।

कोटला मुबारकपुर

कीर्ति नगर में दुकानों के चारों ओर लगी रोशनी की शानदार भव्यता का आनंद लें। आप इंडस लाइटिंग, डिज़ाइन कॉन्सेप्ट लाइटिंग, फिलिप्स लाइट लाउंज आदि कंपनियों के लाइट फिक्स्चर के विशाल चयन में से चुन सकते हैं।

Next Story