TRENDING

दिल्ली मेट्रो के येलो लाइन में नए स्टेशन को जोड़ा देखकर कंफ्यूज हो गए यात्री, स्टेशन का नाम," उसकी यादों से दूर"

Anshika
30 May 2023 5:06 PM GMT
दिल्ली मेट्रो के येलो लाइन में नए स्टेशन को जोड़ा देखकर कंफ्यूज हो गए यात्री, स्टेशन का नाम, उसकी यादों से दूर
x

Delhi Metro Viral Post_ किसी ने यात्रियों को कंफ्यूज करने के लिए रूट में एक और नाम जोड़ दिया गया है। हालांकि यह एक ऐसा नाम है जिसे पढ़कर आप सच में कंफ्यूज हो जाएंगे। दरअसल लोग अधिकतर अजीबोगरीब हरकतें करते हैं जिसकी वजह से लोग उनकी तरफ अट्रैक्ट हो जाते हैं।

Delhi Metro Yellow Line: इन दिनों दिल्ली मेट्रो में जुड़े कुछ ना कुछ अजीबो गरीब वीडियो सामने आ ही रहे हैं। कभी कोई अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर लोगों का ध्यान अपनी और खींच रहा है तो कोई कुछ और करके लोगों को अपनी और आकर्षित करता है। ऐसे में अभी हाल ही में एक किसिंग वीडियो भी दिल्ली मेट्रो से सामने आया था जिसको देखकर यात्री काफी दंग रह गए थे।कोई कभी भी डांस करने लगता है तो कोई प्रैंक वीडियो भी शूट करने लगता है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली मेट्रो में एक नया ट्रेंड जुड़ गया है। जब भी आप किसी डेस्टिनेशन पर जाना चाहते हैं तो दिल्ली मेट्रो मैप या दिल्ली मेट्रो रूट का सहारा जरूर लेते होंगे।

दिल्ली मेट्रो के यलो लाइन पर दिखा एक और स्टेशन!

पिछले दिनों दिल्ली में मेट्रो के येलो लाइन रूट पर गोवा बीच का एक डेस्टिनेशन जोड़ दिया गया था। इस बार फिर यात्रियों ने सब को कंफ्यूज करने के लिए एक रोड और एक नाम जोड़ दिया है। हालांकि यह एक ऐसा नाम है जिसे सुनकर यात्री सच में कंफ्यूज हो रहे हैं ।

दरअसल लोग अजीबोगरीब हरकत करने के लिए लोगों का ध्यान भी अपनी ओर खींचना चाहते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिल रहा है। जब किसी ने दिल्ली मेट्रो के येलो लाइन के समयपुर बादली वाले रूट के आखिर में "उसकी यादों से दूर" लिख दिया. इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और इसे देखकर लोग बेहद ही भौचक्के रह गए.

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

इस चौकानेवाले स्टेशन का नाम जोड़कर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर यह क्या है। हालांकि स्टीकर पेन से लिखा हुआ था तो लोगों को समझ में आ गया कि यह सिर्फ एक प्रैंक है। एक ट्विटर यूजर इस मस्ती में शामिल होने से खुद को नहीं रोक पाया। उसने कहा मुझे भी ले चलो उसकी यादों से दूर।एक अन्य यूजर ने लिखा, "सेम स्टेशन की मुझे भी टिकट दे दो". इस बीच, एक तीसरे यूजर मजाक करते हुए दिल्लीवासियों पर तंज कंसा और लिखा, "सुंदर सभ्य दिल्लीवासी.

Next Story