TRENDING

बुजर्ग अम्मा बेच रही थी अमरूद, तभी पहुंच गई पुलिस.. और फिर.. वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

Shiv Kumar Mishra
17 Dec 2022 11:34 AM GMT
बुजर्ग अम्मा बेच रही थी अमरूद, तभी पहुंच गई पुलिस.. और फिर.. वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
x

सुख के सभी साथी होते हैं, लेकिन दुःख का साथी कोई नहीं, यह कहावत अक्सर आपने सुनी होगी, मगर आज भी कुछ नेक इंसान हमारे इर्द-गिर्द मौजूद होते हैं, जो जरूतमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार होते हैं. उनके दरियादिली और भावुक करने वाली कई वीडियोज़ और तस्वीरें वायरल भी होती रहती हैं. इस बीच एक ऐसी ही इंसानियत की वीडियो लोगों का दिल जीत रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में हाइवे किनारे बैठी एक दादी अपने कुत्ते के साथ अमरूद बेच रही हैं. एक शख़्स उनके पास आता है. वो अमरूद का रेट पूछता है. दादी उसे 20 रुपए प्रति किलो बताती हैं. फिर वह पूरे अमरूद के दाम पूछता है. दादी उससे 50 रुपए मांगती हैं. मगर वह शख्स दादी मां को 100 रुपए देते हैं. दादी काफी इमोशनल हो जाती हैं. दादी ने मदद करने वाले शख्स को ढेर सारी दुआएं भी देती हैं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो ब्रजेश राजपूत सीनियर पत्रकार के नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है "सहृदयता हो तो ऐसी" यह वीडियो काफी भावुक करने वाला है. जो लोगों के दिलों को छू रहा है. जबकि वीडियो को एक और @bundelibauchhar नामक ट्विटर हेंडील से शेयर किया गया है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दादी मां अमरुद बेच रही हैं. शख्स उनके बारे में पूछता है. वह उनसे अमरूद के दाम भी पूछता है. अंत में वह दादी मां को 100 रुपए देता है और अमरूद भी नहीं लेता. दादी उस शख़्स की दरियादिली को देख इमोशनल हो जाती हैं. उसे दुआएं देती हैं. वह शख्स उन्हें घर जाने के लिए कहता है.

इस वीडियो को अब तक 1. मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 23 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं. 2721 रिट्वीट हुए हैं. कई यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा हैं.


Next Story