TRENDING

झारखंड के धनबाद में उड़ान भरने के तुरंत बाद ग्लाइडर विमान दुर्घटनाग्रस्त!

Anshika
24 March 2023 10:33 AM GMT
झारखंड के धनबाद में उड़ान भरने के तुरंत बाद ग्लाइडर विमान दुर्घटनाग्रस्त!
x
झारखंड के धनबाद में एक गैर-सार्वजनिक जॉयराइड ग्लाइडर विमान एक आवासीय आवास से टकरा गया।

झारखंड के धनबाद में एक गैर-सार्वजनिक जॉयराइड ग्लाइडर विमान एक आवासीय आवास से टकरा गया। विमान दुर्घटना में एक पायलट और एक 14 वर्षीय यात्री घायल हो गए। अधिकारियों के अनुसार, दुर्घटना में चिंतित प्रत्येक व्यक्ति को अनिवार्य स्थिति में अस्पताल भेज दिया गया है। रिपोर्टों में कहा गया है कि तकनीकी गड़बड़ी के बाद विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे छोटे विमान की उड़ान बाधित हो गई। हालांकि, घटना का वास्तविक उद्देश्य अभी तय किया जाना बाकी है और जांच के बाद ही इसका परीक्षण किया जा सकता है।

गिल्डर विमान ने धनबाद के बावड्डा हवाई पट्टी से उड़ान भरी थी और एक आवासीय क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। आवासीय इमारत में दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले के दृश्य डिजिटल कैमरे में कैद हो गए हैं और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किया जाता था।घटना के वीडियो से पता चलता है कि छोटा विमान कदम दर कदम हवाई पट्टी की ओर उतर रहा है। हालांकि, टचडाउन को निष्पादित करने के विकल्प के रूप में विमान हवाई पट्टी से दूर हमला करता है और इसे सार्वजनिक सड़कों पर उड़ते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के स्टॉप पर कैमरा विमान के कॉकपिट को इंगित करता है और बाद में दुर्घटना में किसी चरण में प्रभाव के दूसरे को इंगित करता है।

घटना के बारे में बात करते हुए बरवाड़ा पुलिस स्टेशन के एएसके एसके मंडला ने कहा, "एक बार पुलिस स्टेशन में सूचना मिली थी कि बिरसा मुंडा के करीब एक ग्लाइडर दुर्घटना हुई है। पुलिस की टोलियां मौके पर पहुंच गई हैं और वहां तैनात हैं। दो लोग घायल हो गए थे। और हम इसी तरह जांच कर रहे हैं। बावड्डा पुलिस थाने के प्रभारी आशीष कुमार यादव ने कहा, 'बरवाअड्डा हवाई पट्टी से शाम करीब चार बजकर 50 मिनट पर उड़ान भरने के बाद जॉयराइड ग्लाइड एक इमारत पर गिर गया।

Next Story