TRENDING

Gogoro 2, 2 Plus electric scooters, भारत में जल्द होगा लॉन्च!

Anshika
28 March 2023 10:38 AM GMT
Gogoro 2, 2 Plus electric scooters, भारत में जल्द होगा लॉन्च!
x
कुछ महीने पहले भारत में अपने पायलट बैटरी स्वैपिंग मिशन की स्थापना करने और अपने बिजली से चलने वाले स्कूटरों के निर्माण के लिए मेटलमैन ऑटो के साथ एक सौदा करने के बाद

कुछ महीने पहले भारत में अपने पायलट बैटरी स्वैपिंग मिशन की स्थापना करने और अपने बिजली से चलने वाले स्कूटरों के निर्माण के लिए मेटलमैन ऑटो के साथ एक सौदा करने के बाद, ताइवान की बैटरी-स्वैपिंग दिग्गज, गोगोरो ने अब अपने दो और दो प्लस ई-स्कूटरों को होमोलॉग किया है। भारत।

गोगोरो बिजली से चलने वाले स्कूटरों का भारत में पेटेंट हुआ: विवरण

गोगोरो टू और टू प्लस ई-स्कूटर, जो भारत में होमोलोगेटेड हैं, दोनों का मुख्य आकर्षण स्वैपेबल बैटरी पैक है जो उन्हें शक्ति प्रदान करता है। समय के साथ, गोगोरो ने देश में अपने बैटरी अदला-बदली कौशल को बढ़ाने की योजना बनाई है, जिससे रिचार्जिंग मिनटों की संख्या - अब घंटे नहीं - जैसा कि एक स्थिर बैटरी के मामले में होता है।

विश्वसनीय होमोलॉगेशन रिकॉर्ड के अनुसार, गोगोरो 2 की दावा की गई रेंज 85 किमी है, जबकि टू प्लस की थोड़ी अधिक 94 किमी रेंज है (रेंज नंबर आईडीसी के अनुसार हैं)। जो थोड़ा असामान्य है वह यह है कि दो प्लस के 6.4kW के निर्धारण की तुलना में दोनों में 7.2kW की थोड़ी अधिक दावा की गई ऊंचाई ऊर्जा है। दो प्लस सुपर बूस्ट मोड सक्रिय होने के साथ 4.2s में एक स्टैंडिंग स्टार्ट से डैश को 50kph तक नियंत्रित कर सकते हैं, जो इसके अलावा मुश्किल से 5.2s तक गिर जाता है।

हालाँकि, होमोलॉगेशन फ़ाइल और गोगोरो की इंटरनेट साइट पर संख्याएँ थोड़ी भिन्न होती हैं, और इंटरनेट साइट पर भी कोई विश्वसनीय दावा किया गया ऊँचाई बिजली का पता नहीं चलता है। यह देखा जाना बाकी है कि स्कूटर के असली स्पेक्स क्या हैं, इसलिए इस घर को देखें क्योंकि हम आपको सभी महत्वपूर्ण बिंदु प्रदान करते हैं जैसे हम उन्हें प्राप्त करते हैं।

एक और सुविधा जो अब किसी भी हाई-स्पीड ई-स्कूटर पर नहीं देखी जाती है, वह गोगोरो 2 प्लस पर चेन लास्ट फोर्स का उपयोग है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, टू प्लस स्कूटर एबीएस के साथ भी काम करता है और यह देखना बाकी है कि यह संस्करण यहां अपना रास्ता बनाता है या नहीं। स्विचगियर काफ़ी पारंपरिक है और गोगोरो टू प्लस ई-स्कूटर को वैश्विक वेबसाइट पर एक भयानक एलसीडी स्प्रिंट ले जाने वाला माना जा सकता है। भारतीय स्कूटरों पर इसके बराबर होने की उम्मीद करें।

गोगोरो टू और टू प्लस ई-स्कूटर के समग्र प्रदर्शन और अलग-अलग संख्या के साथ-साथ ताइवान में निर्माता की वर्तमान शीर्ष श्रेणी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, हम लॉन्च पर एक उच्च श्रेणी की दर टैग को बढ़ाने के लिए कंपनी के विकल्पों पर भरोसा करते हैं (आधार पर निर्भर करता है) स्थानीयकरण की डिग्री नियोक्ता प्राप्त करने में सक्षम है)। प्रतिद्वंद्वियों में ओला, एथर, टीवीएस, बजाज, विडा और नदी की पसंद से बाजार में विभिन्न शीर्ष दर ई-स्कूटर शामिल होंगे।

Next Story