TRENDING

Google तैयार है अपने पहले टैबलेट के साथ धूम मचाने, इस दिन होने जा रहा है लॉन्च!

Anshika
10 March 2023 10:17 AM GMT
Google तैयार है अपने पहले टैबलेट के साथ धूम मचाने, इस दिन होने जा रहा है लॉन्च!
x
गूगल ने गूगल आईओ 2022 इवेंट में अपने टैबलेट, जिसे गूगल पिक्सल टैबलेट के रूप में जाना जाता है, पर "पहला लुक" प्रस्तुत किया। उस समय, संगठन ने कहा था कि पहला पिक्सेल टैबलेट 2023 में एक वैध तिथि साझा करने के अलावा हाथ में होगा। आज, Google ने घोषणा की कि Google IO का 2023 संस्करण अब से लगभग दो महीने बाद 10

गूगल ने गूगल आईओ 2022 इवेंट में अपने टैबलेट, जिसे गूगल पिक्सल टैबलेट के रूप में जाना जाता है, पर "पहला लुक" प्रस्तुत किया। उस समय, संगठन ने कहा था कि पहला पिक्सेल टैबलेट 2023 में एक वैध तिथि साझा करने के अलावा हाथ में होगा। आज, Google ने घोषणा की कि Google IO का 2023 संस्करण अब से लगभग दो महीने बाद 10 मई को आसपास के क्षेत्र में होगा। आगामी कार्यक्रम में, नियोक्ता बाद में पिक्सेल टैबलेट भी लॉन्च कर सकता है। यदि इसे अब लॉन्च नहीं किया जाता है, तो Google वैध तिथि कहने पर विचार भी कर सकता है।





चूंकि पोको एक्स 5 पहले से ही विश्व बाजारों में सुलभ है, इसलिए हम डिवाइस के व्यवहार्य पहलुओं से अवगत हैं। भारतीय मॉडल को एफएचडी + पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67 इंच एमोलेड शो के साथ आने की उम्मीद है।डिस्प्ले में 120 हर्ट्ज़ अनुकूली रिफ्रेश रेट और 1200 निट ऊंचाई चमक के लिए गाइड है। पैनल को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास थ्री लेयर की मदद से शामिल किया गया है। स्मार्टफोन का डायग्राम पोको एक्स5 प्रो से तुलनीय है। यह एक हेडफोन जैक को भी खेलता है, इसलिए जिन मनुष्यों के पास वायर्ड हेडफ़ोन या इयरफ़ोन हैं, वे डिवाइस को पसंद करेंगे। टीज़र से पता चला है कि नए पोको फोन को तीन रंगों - बैंगनी, हरे और नीले रंग में एक्सेसेबल बनाया जाएगा।

इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है, जिसे हमने आईक्यूओओ जेड6 जैसे फोन में इस्तेमाल किया है। बाद में इसे एक बार भारत में 13,999 रुपये के शुरुआती शुल्क के साथ लॉन्च किया गया था। पोको एक्स5 की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है, वर्तमान में लॉन्च किए गए पोको एक्स5 प्रो को कभी 25,000 रुपये से कम के रेट ब्रैकेट में उपयोगी बनाया गया था।नियोक्ता को 8 जीबी एलपीडीडीआर 4 एक्स रैम और 256 जीबी यूएफएस 2.2 स्टोरेज के साथ 5 जी स्मार्टफोन की पेशकश करने की उम्मीद है। पोको ने माइक्रोएसडी कार्ड के इस्तेमाल से इनबिल्ट स्टोरेज बढ़ाने का विकल्प दिया है।




पोको एक्स5 में 5,000 एमएएच की बैटरी है और यह रिटेल बॉक्स में 33 वॉट का फ्योर चार्जर देती है।इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है और पोको एक्स5 आईपी53 स्प्लैश रेसिस्टेंट है। कैमरे की बात करें तो हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसमें आगे की तरफ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। भारतीय मॉडल के प्रामाणिक स्पेक्स 14 मार्च को मुद्रित किए जाएंगे और उपर्युक्त छोटे प्रिंट विश्व संस्करण के हैं। इसलिए, ध्यान रखें कि भारतीय मॉडल में कुछ समायोजन होना चाहिए, जिसे हम लॉन्च के दिन पठनीयता प्राप्त करेंगे।

Next Story