TRENDING

करीना कपूर का कहना है कि सैफ अली खान बहुत अच्छे कुक हैं: मैं तो पानी भी उबाल नहीं सकती

Anshika
21 Aug 2023 3:30 PM GMT
करीना कपूर का कहना है कि सैफ अली खान बहुत अच्छे कुक हैं: मैं तो पानी भी उबाल नहीं सकती
x
दिल्ली में एक कार्यक्रम में, अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उनके पति सैफ अली खान एक अद्भुत रसोइया हैं।

करीना कपूर ने हाल ही में बताया कि वह अपना वीकेंड कैसे बिताती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उनके पति सैफ अली खान एक बेहतरीन कुक हैं और वह हर तरह के व्यंजन बनाना जानते हैं।

करीना कपूर ने बताया कि वह और उनका परिवार वीकेंड कैसे बिताते हैं।

दिल्ली में एक कार्यक्रम में, अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उनके पति सैफ अली खान एक अद्भुत रसोइया हैं।

करीना अगली बार सुजॉय घोष की फिल्म 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में नजर आएंगी।

करीना कपूर हाल ही में नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं और अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। इवेंट में उन्होंने बताया कि उनके पति सैफ अली खान एक बेहतरीन कुक हैं। बॉलीवुड दिवा ने अपने बच्चों और पति के साथ अपने संबंधों के बारे में विस्तार से बात की।

करीना कपूर बताती हैं कि वह अपना सप्ताहांत कैसे बिताती हैं

एक कार्यक्रम में बोलते हुए, बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, हम काम नहीं करने की कोशिश करते हैं। हम सप्ताहांत पर घर पर रहने की कोशिश करते हैं। तैमूर अक्सर कहते हैं कि मैं अपने दोस्तों के साथ रहना चाहता हूं।यह इस बात का सबूत है कि वह तेजी से बड़ा हो रहा है.हमें खाना बनाना, गेम खेलना और यूएनओ खेलना पसंद है। हमें गले मिलना और साथ रहना भी पसंद है।

सैफ की कुकिंग स्किल्स पर बोलीं करीना!

अपने पति के पाक कौशल के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने आगे कहा,सैफ एक अद्भुत रसोइया है। वह सब कुछ पकाते है। वह इतालवी सहित सभी प्रकार के व्यंजन पकाते है, जैसे पास्ता और पिज्जा। हम एक साथ एक रेसिपी बनाते हैं और फिर पकाने की कोशिश करते हैं।

हम घरेलू हैं। हम रेस्तरां में जाने के बजाय लोगों को घर बुलाते हैं। मैं पानी भी उबाल नहीं सकती। मैं एक स्विगी और ज़ोमैटो वाली व्यक्ति हूं। मेरे पास एक पति और एक रसोइया है जो इस घर में खाना बनाते हैं। अभिनेत्री ने कहा, दिल्ली में एक कार्यक्रम में,अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उनके पति सैफ अली खान एक अद्भुत रसोइया हैं।करीना अगली बार सुजॉय घोष की फिल्म 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में नजर आएंगी।

करीना कपूर का वर्क फ्रंट

करीना कपूर खान अपने डिजिटल डेब्यू की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। वह सुजॉय घोष की थ्रिलर 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में नजर आएंगी, जिसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Next Story