TRENDING

मारुति सुजुकी बलेनो डीजल की कीमत 5 लाख रुपये से शुरू!

Anshika
18 March 2023 9:44 AM GMT
मारुति सुजुकी बलेनो डीजल की कीमत 5 लाख रुपये से शुरू!
x
मारुति सुजुकी ने अपने मोटर्स में डीजल इंजन देना बंद कर दिया है लेकिन पहले डीजल इंजन की पेशकश करता है। कंपनी के ऐतिहासिक डीजल वाहन अभी भी बाजार में हैं।

बीएस 6 एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप डीजल इंजन को अपग्रेड करने से बलेनो कुछ लाख रुपये महंगी हो जाएगी। अधिक ईंधन-कुशल और बल्कि अधिक कम कीमत वाले पेट्रोल-माइल्ड हाइब्रिड पावरट्रेन उन खरीदारों के लिए मारुति का जवाब है जो इसकी मितव्ययी प्रकृति के लिए डीजल इंजन का पक्ष लेते हैं। मारुति सुजुकी ने अपने मोटर्स में डीजल इंजन देना बंद कर दिया है लेकिन पहले डीजल इंजन की पेशकश करता है। कंपनी के ऐतिहासिक डीजल वाहन अभी भी बाजार में हैं। अगर कोई कैरेक्टर मारुति की डीजल कार खरीदना चाहता है तो उसके पास ऐतिहासिक कार खरीदने का विकल्प होगा। मारुति अपनी बलेनो में डीजल इंजन भी देती थी।अगर आप प्राचीन बलेनो (डीजल) खरीदना पसंद करते हैं, तो हमने आपको कुछ कारों के बारे में रिकॉर्ड पेश किया है, जिन्हें हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की इंटरनेट साइट पर देखा है। उनका शुल्क 5 लाख रुपये से शुरू होता है। इन्हें खरीदने के लिए आप यूज्ड ऑटोमोबाइल लोन भी ले सकते हैं।

वेबसाइट पर लिस्टेड 1 मारुति बलेनो 2.5 डेल्टा के लिए 2016 लाख रुपये की डिमांड है। डीजल इंजन की इस कार में 121684 किमी का फुल रन है। यह बिक्री के लिए नवी मुंबई में उपलब्ध है। हालांकि, इस पहले प्रोपराइटर ऑटोमोबाइल का रजिस्ट्रेशन भी नवी मुंबई से ही है।

यहां 2018 मारुति बलेनो 1.2 जेटा की मांग 5.15 लाख रुपये है। डीजल इंजन की यह गाड़ी कुल 72860 किलोमीटर चल चुकी है। यह बिक्री के लिए रांची में उपलब्ध है। इस पहले प्रोपराइटर ऑटोमोबाइल का रजिस्ट्रेशन भी रांची से ही है।

यहां लिस्टेड दो मारुति बलेनो 5.20 जेटा 5.2 के लिए 2017.1 लाख रुपये की मांग है। डीजल इंजन का यह ऑटो कुल 105262 किमी चला है। इस पहले प्रोपराइटर ऑटो का रजिस्ट्रेशन हैदराबाद से है और वहां बिक्री के लिए आसान है।

यहां लिस्टेड दो मारुति बलेनो 5.20 अल्फा की डिमांड भी 2016.1 लाख रुपये है। डीजल इंजन के इस ऑटो ने कुल 96529 किमी की दूरी तय की है। इस पहले प्रोपराइटर वाहन का पंजीकरण लखनऊ से है और वहां बिक्री के लिए सुलभ है।

Next Story