TRENDING

Maruti Suzuki Swift आ रही अपने नए स्पोर्टी अंदाज में!

Anshika
22 March 2023 12:37 PM GMT
Maruti Suzuki Swift आ रही अपने नए स्पोर्टी अंदाज में!
x
मारुति सुजुकी स्विफ्ट को 'एक्साइटिव फ्रेंडली कारों' की लिस्टिंग में जगह मिली है।

मारुति सुजुकी स्विफ्ट को 'एक्साइटिव फ्रेंडली कारों' की लिस्टिंग में जगह मिली है। हालांकि, इसकी खराब सुरक्षा रेटिंग के लिए इसकी थोड़ी आलोचना की जाती है। फिर भी, हैचबैक और इसके के 12 मोटर की गतिशील क्षमता इसकी मजबूत खरीदारी है। मारुति सुजुकी स्विफ्ट वर्तमान में हमारे बाजार में अपने तीसरी पीढ़ी के अवतार में बिक्री पर है। यह निश्चित रूप से एक युग परिवर्तन के कारण है, और नई पीढ़ी की नई रिलीज को विदेशों में भारी कैमो के साथ रोक दिया गया है।इस तस्वीर से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी स्टाइलिंग कैसी होगी और हम आपको सूचित कर सकते हैं कि आने वाली नई जनरेशन की मारुति सुजुकी स्विफ्ट बोरिंग नहीं होगी।

आगामी मॉडल का एक नया प्रतिपादन एक जापानी इंटरनेट साइट - रिस्पांस जेपी के माध्यम से साझा किया गया है। यह तस्वीर 2024 स्विफ्ट का सुपर रेंडर नहीं है, लेकिन यह वास्तव में एक साफ-सुथरी योजना है जो हैचबैक के सौंदर्यशास्त्र के आसन्न मॉडल के बारे में एक अवधारणा देती है।



2024 मारुति सुजुकी स्विफ्ट - एक्सटीरियर

इस बार स्विफ्ट में क्लैम-शेल बोनट मिलेगा, जबकि हेडलैंप ज्यादा शार्प और स्लिमर होंगे। सिल्हूट अचूक रूप से तेज है, और यहां तक कि खच्चर ने भी एक तुलनीय विचार डाला। स्क्वाट रुख बड़े हौंस के साथ बकाया है। दरवाजे के हैंडल को सी-पिलर पर ही स्थापित माना जा सकता है।

2024 मारुति सुजुकी स्विफ्ट - इंटीरियर

2024 मारुति सुजुकी स्विफ्ट में एक नया डैशबोर्ड प्रारूप और एक लंबी विशेषता सूची शामिल होगी। स्विफ्ट में 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले, वाई-फाई एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, वाई-फाई स्मार्टफोन चार्जर, स्थानीय मौसम नियंत्रण और बहुत कुछ होगा। लिस्ट में 9 इंच का बड़ा टचस्क्रीन भी दिया जाएगा।

मारुति सुजुकी स्विफ्ट 2024 - स्पेसिफिकेशन

मैकेनिकल बिट्स के लिए, 1.2 एल नब्बे पीएस / 113 एनएम मोटर द्रव्यमान की सेवा करने के लिए आगे बढ़ेगा। हालांकि, 2024 स्विफ्ट को एक मजबूत-हाइब्रिड पावरट्रेन भी मिल सकती है। बोनट के नीचे 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल भी होना चाहिए। यह स्पष्ट रूप से इसे भारतीय बाजार में सबसे मितव्ययी वाहन बना देगा। मजबूत हाइब्रिड मोटर एक ईसीवीटी के साथ आएगी, जबकि एनए पेट्रोल 5-स्पीड एमटी और 5-स्पीड एएमटी के साथ आगे बढ़ेगा। 1.0 लीटर बूस्टरजेट मोटर को 6-स्पीड स्टिक शिफ्ट और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमेटेड गियरबॉक्स के साथ करना चाहिए।

Next Story