TRENDING

Odysse Vader इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भारत में हुई लॉन्च, जिसकी कीमत 1.10 लाख रुपये!

Anshika
31 March 2023 9:19 AM GMT
Odysse Vader इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भारत में हुई लॉन्च, जिसकी कीमत 1.10 लाख रुपये!
x
एक और दिन और किसी और स्टार्ट-अप ने भारत में एक इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है। इस बार यह ओडिसी इलेक्ट्रिक वाहन है

एक और दिन और किसी और स्टार्ट-अप ने भारत में एक इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है। इस बार यह ओडिसी इलेक्ट्रिक वाहन है और व्यावसायिक उद्यम वाडेर को 1.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, अहमदाबाद) की शुरुआती शुरुआती दर पर बाजार में लाया है।

आप Vader को ऑनलाइन या Odysse डीलरशिप पर 999 रुपये की बुकिंग राशि से बुक कर सकते हैं। इलेक्ट्रिक पावर्ड बाइक की डिलीवरी जुलाई से शुरू होगी। Vader भी FAME-II योजना के तहत सब्सिडी के लिए पात्र है।

Odysse Vader विद्युत चालित मोटरबाइक को 3kW मोटर (4.50kW शीर्ष शक्ति) प्राप्त होती है, जो 3.7 kWh लिथियम-आयन बैटरी से जुड़ी होती है, जो IP67-रेटेड है और AIS-156 अनुमोदन प्राप्त कर चुकी है। बैटरी को 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। बाइक की टॉप स्पीड 85kmph है। इसमें तीन यात्रा मोड हैं- फॉरवर्ड, रिवर्स और पार्किंग। दावा की गई रेंज 125 किमी है।

Vader का कर्ब वेट 128kg है। इसमें आगे (240mm) और पीछे (220mm) में एक कॉम्बी-ब्रेकिंग डिवाइस (CBS) और एक डिस्क है। बाइक एंड्रॉइड रनिंग गैजेट के साथ 7 इंच के इंस्ट्रूमेंट पैनल के साथ आती है और इसे ऐप और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की मदद से मैनेज किया जा सकता है। इसमें एलईडी लाइटिंग फिक्स्चर और रीजनरेटिव ब्रेकिंग भी है।

Odysse Vader नए Odysse EV ऐप का उपयोग करता है, जो बाइक लोकेटर, जियो फेंस, इमोबिलाइजेशन, एंटी-थेफ्ट, म्यूजिक और हिंट और लो बैटरी जैसे कनेक्टिविटी पहलुओं को प्रस्तुत करता है। मोटरबाइक 5 रंगों में उपलब्ध है - मिडनाइट ब्लू, फ़ायरी रेड, ग्लॉसी ब्लैक, वेनम ग्रीन और मिस्टी ग्रे। इसमें 18 लीटर का स्टोरेज स्पेस भी है।

Odysse Vader इलेक्ट्रिक पावर्ड मोटरसाइकिल की बैटरी और पावरट्रेन पर तीन साल का आश्वासन दे रहा है।

Vader को अब पेश किए जाने के साथ, Odysse का अगला लॉन्च 2023 की पहली तिमाही में एक बिजली से चलने वाला स्कूटर होगा। व्यवसाय अतिरिक्त रूप से अपने डीलरशिप नेटवर्क को आधुनिक अड़सठ दुकानों से एक सौ पचास से अधिक तक सुशोभित करने की योजना बना रहा है। वर्ष के अंत के माध्यम से।

Next Story