TRENDING

वनप्लस क्षतिग्रस्त फोन को रिपेयर करेगा फ्री में जाने सुविधा का लाभ कैसे उठाएं?

Anshika
12 Aug 2023 12:57 PM GMT
वनप्लस क्षतिग्रस्त फोन को रिपेयर करेगा फ्री में जाने  सुविधा का लाभ कैसे उठाएं?
x
फोन खरीदने से पहले हम तमाम चीजें देखते हैं और उसे समझने के बाद ही फोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन अगर महंगा फोन खरीदने के बाद भी हमें परेशानी का सामना करना पड़े तो?

वनप्लस फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट: वनप्लस अपने यूजर्स को फोन खराब होने पर गारंटी दे रहा है।

वनप्लस फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट: फोन खरीदने से पहले हम तमाम चीजें देखते हैं और उसे समझने के बाद ही फोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन अगर महंगा फोन खरीदने के बाद भी हमें परेशानी का सामना करना पड़े तो? शायद ये बात किसी को पसंद नहीं आएगी.आजकल एक बार फोन खरीदने के बाद उसमें आने वाली दिक्कतों को ठीक करने के लिए भी ज्यादा खर्च करना पड़ सकता है। हालांकि, वनप्लस अपने यूजर्स को फोन खराब होने की गारंटी दे रहा है।

जी हां, लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी (वनप्लस लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी) के तहत कंपनी अपने यूजर्स के फोन को मुफ्त में रिपेयर करने का काम कर रही है। अगर फोन यूजर की स्क्रीन खराब हो जाती है या उसकी डिस्प्ले पर हरी लाइन आ जाती है तो ऐसी स्थिति में यूजर्स को मुफ्त में डिस्प्ले रिपेयर करने की सुविधा दी जाती है। हालांकि, इसका फायदा हर वनप्लस यूजर को नहीं मिल रहा है। आइए जानते हैं किन यूजर्स को लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी के तहत मुफ्त में फोन की स्क्रीन रिपेयर कराने का मौका मिल रहा है।

निःशुल्क स्क्रीन रिपेयरिंग

जब वनप्लस की ओर OxygenOS 13 स्टेबल अपडेट जारी किया गया था, जिसके बाद कई यूजर्स में नाराजगी थी। इस अपडेट के बाद वनप्लस फोन के डिस्प्ले पर हरी लाइन दिखने की समस्या आ रही थी। इसके बाद कई यूजर्स ने ट्विटर, रेडिट और वनप्लस कम्युनिटी प्लेटफॉर्म पर इसकी शिकायत की।

किस स्मार्टफोन में दिक्कत आ रही है

वनप्लस 8

वनप्लस 8 प्रो

वनप्लस 8t

वनप्लस 9

वनप्लस 9आर

इन सभी डिवाइस पर OxygenOS 13 स्टेबल अपडेट आने के बाद डिस्प्ले पर ग्रीन लाइन आने में दिक्कत आ रही थी, जिसके बाद कंपनी ने लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी की घोषणा की। इन सभी प्रभावित फोन पर लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी दी जा रही है।फोन खरीदने से पहले हम तमाम चीजें देखते हैं और उसे समझने के बाद ही फोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन अगर महंगा फोन खरीदने के बाद भी हमें परेशानी का सामना करना पड़े तो? शायद ये बात किसी को पसंद नहीं आएगी.

Next Story