TRENDING

विपक्ष की पटना बैठक पीएम और देश के खिलाफ साजिश:आदित्यनाथ

Anshika
27 Jun 2023 4:14 PM GMT
विपक्ष की पटना बैठक पीएम और देश के खिलाफ साजिश:आदित्यनाथ
x

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने सुरक्षा, समृद्धि और सुशासन के नए मानक स्थापित किए हैं।

यह दावा करते हुए कि विपक्षी दलों की हालिया पटना बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के खिलाफ एक साजिश थी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले इन दलों से सतर्क रहने की अपील की।

वाराणसी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि जहां एक तरफ पीएम मोदी देश का मान-सम्मान बढ़ाकर विश्व स्तर पर भारत का मान बढ़ा रहे हैं और विकास की शुरुआत कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ विपक्ष उनके खिलाफ साजिश रचने की हर संभव कोशिश कर रहा है.

15 से ज्यादा विपक्षी दलों ने कुछ दिन पहले पटना में बैठक की और बीजेपी को हराने के लिए 2024 का लोकसभा चुनाव मिलकर लड़ने का संकल्प लिया .

जो लोग कभी एक दूसरे से बात नहीं करते थे वे मोदी जी के खिलाफ साजिश रचने के लिए एक मंच पर आ रहे हैं। जो लोग खुद को जेपी (जयप्रकाश नारायण) और लोहिया (राम मनोहर लोहिया) का शिष्य कहते थे और एक समय में गैर-कांग्रेसी मोर्चों का समर्थन करने के अलावा उनके नाम पर राजनीति करते थे।वे अब पार्टी के कुशासन को भूल गए हैं।उन्होंने आगाह किया कि लोगों को ऐसी साजिशों से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने लोगों से यह सुनिश्चित करने की अपील की कि 2024 के चुनावों में मोदी के नेतृत्व में भाजपा यूपी की सभी लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करे।

मिस्र ने मोदी जी को अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित किया । वह जिस भी देश का दौरा करते हैं, वह उन्हें अपना सर्वोच्च नागरिक सम्मान देने के लिए उत्सुक दिखाई देता है। संयुक्त राज्य अमेरिका और मिस्र के राष्ट्रपतियों, सांसदों, उद्यमियों और बुद्धिजीवियों द्वारा पीएम मोदी को किया गया गर्मजोशी भरा स्वागत और सम्मान इसका प्रमाण है। यह 140 करोड़ भारतीयों के लिए गर्व की बात है

उन्होंने दावा किया कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के पिछले नौ वर्षों में देश में सुरक्षा, समृद्धि, सुशासन और सेवा के नये मानक स्थापित किये गये हैं।

पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री ने विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को चेक और प्रमाण पत्र भी वितरित किए।

आज कोई भी देश भारतीय सीमा में घुसकर अशांति फैलाने की हिम्मत नहीं कर सकता। आतंकवाद, अलगाववाद और नक्सलवाद अतीत की बातें हैं। पीएम के नेतृत्व में, भारत ने अपनी बाहरी और आंतरिक सुरक्षा को मजबूत किया है,

बाद में वाराणसी में एक अन्य कार्यक्रम में, सीएम ने एकीकृत पैक हाउस से निर्यात के लिए जीआई-टैग वाराणसी लंगड़ा किस्म के आम, हरी मिर्च और अन्य सब्जियों के कंटेनरों को हरी झंडी दिखाई। इन कंटेनरों, फलों और सब्जियों को विमानों और जहाजों के जरिए खाड़ी देशों में निर्यात किया जाएगा। आदित्यनाथ ने कहा, पिछले चार वर्षों में यूपी से निर्यात 400 गुना बढ़ गया है।

Next Story