TRENDING

Poko X5जी भारत में 14 मार्च को होगा लॉन्च, कीमत 20,000 रुपये से कम होने का अनुमान!

Anshika
10 March 2023 10:27 AM GMT
Poko X5जी भारत में 14 मार्च को होगा लॉन्च, कीमत 20,000 रुपये से कम होने का अनुमान!
x
Poko X5 5जी को भारत में 14 मार्च को पेश किया जाएगा। कंपनी ने ट्विटर पर लॉन्च की तारीख साबित कर दी है और मुद्रित किया है कि सिस्टम फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए सुलभ होगा। Poko X5 5जी को कभी दुनिया के बाजारों में लॉन्च किया गया था और अब यह भारत में आ रहा है।

Poko X5 5जी को भारत में 14 मार्च को पेश किया जाएगा। कंपनी ने ट्विटर पर लॉन्च की तारीख साबित कर दी है और मुद्रित किया है कि सिस्टम फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए सुलभ होगा। Poko X5 5जी को कभी दुनिया के बाजारों में लॉन्च किया गया था और अब यह भारत में आ रहा है। यह संभवतः पोको एक्स5 प्रो का टोंड-डाउन मॉडल होगा, जिसने वर्तमान में देश में अपनी शुरुआत की है। इसलिए, इसे प्रो संस्करण की तुलना में एक अच्छे डील कमी शुल्क पर पेश किया जाएगा, जो 22,999 रुपये में प्रचार कर रहा है। यहां हम आगामी पोको फोन के बारे में जानते हैं।




चूंकि Poko X5 पहले से ही अंतरराष्ट्रीय बाजारों में पहुंच योग्य है, इसलिए हम डिवाइस के व्यवहार्य बिंदुओं को पहचानते हैं। भारतीय मॉडल को एफएचडी + पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67 इंच एमोलेड शो के साथ आने की उम्मीद है। डिस्प्ले स्क्रीन में 120 हर्ट्ज़ एडेप्टिव रिफ्रेश रेट और 1200 एनआईटी टॉप ब्राइटनेस के लिए सहायता है। पैनल को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास थ्री लेयर के माध्यम से शामिल किया गया है। स्मार्टफोन का फॉर्मेट Poko X5 प्रो से तुलनीय है। यह एक हेडफोन जैक को भी खेलता है, इसलिए जिन मनुष्यों के पास वायर्ड हेडफ़ोन या इयरफ़ोन हैं, वे डिवाइस को पसंद करेंगे। टीज़र से पुष्टि हुई है कि नए Poko स५ सेलफोन को तीन रंगों - बैंगनी, हरे और नीले रंग में बनाया जाएगा।

इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है, जिसे हमने आईक्यूओओ जेड6 जैसे फोन में इस्तेमाल किया है। बाद में इसे एक बार भारत में 13,999 रुपये की शुरुआती दर के साथ लॉन्च किया गया था। Poko X5 की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है, वर्तमान में लॉन्च किए गए Poko X5 प्रो को कभी 25,000 रुपये से कम के चार्ज ब्रैकेट में एक्सेसेबल बनाया गया था। कंपनी 5जी फोन को 8 जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम और 256 जीबी यूएफएस 2.2 स्टोरेज के साथ उपलब्ध कराएगी। पोको ने माइक्रोएसडी कार्ड के इस्तेमाल से इनसाइड स्टोरेज को बड़ा बनाने का विकल्प दिया है।




Poko X5 में स्टैंडर्ड 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है और इसके रिटेल बॉक्स में 33 वॉट का स्पीडी चार्जर दिया गया है। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है और Poko X5 आईपी53 स्प्लैश रेसिस्टेंट है। कैमरे की बात करें तो हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसमें आगे की तरफ 13 मेगापिक्सल का डिजिटल कैमरा है।

भारतीय मॉडल के लिए प्रतिष्ठित विनिर्देश 14 मार्च को मुद्रित किए जाएंगे और उपर्युक्त छोटे प्रिंट विश्व संस्करण के हैं। इसलिए, यह सोचकर ध्यान रखें कि भारतीय मॉडल में कुछ समायोजन होना चाहिए, जिसे हम लॉन्च के दिन पठनीयता प्राप्त करेंगे।

Next Story