TRENDING

हैवान बॉयफ्रेंड के घर पर चला बुलडोजर, गर्लफ्रेंड को मुंह पर तड़ातड़ लात मारने का वीडियो हुआ था वायरल

Shiv Kumar Mishra
25 Dec 2022 5:44 PM GMT
हैवान बॉयफ्रेंड के घर पर चला बुलडोजर, गर्लफ्रेंड को मुंह पर तड़ातड़ लात मारने का वीडियो हुआ था वायरल
x
एमपी के रीवा में गर्लफ्रेंड के साथ बर्बरता करने वाले बेरहम आशिक को पुलिस ने यूपी के मिर्जापुर से गिरफ्तार किया है.

एमपी के रीवा में गर्लफ्रेंड के साथ बर्बरता करने वाले बेरहम आशिक को पुलिस ने यूपी के मिर्जापुर से गिरफ्तार किया है. साथ ही इस मामले में थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है. इतना ही नहीं आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर नेस्तनाबूद कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी पंकज त्रिपाठी पर अपहरण, मारपीट सहित अन्य धाराओं पर केस दर्ज किया है. साथ ही वीडियो वायरल करने वाले युवक के खिलाफ आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया है.

बर्बरता देखकर हर किसी का दिल दहल गया

मामला रीवा जिले के मऊगंज का है. एक वायरल वीडियो में एक युवक अपनी प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई करते दिखाई दिया था. प्रेमी द्वारा की गई प्रेमिका की पिटाई का यह वीडियो देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. उसकी बर्बरता देखकर हर किसी का दिल दहल गया. वायरल वीडियो में प्रेमी-प्रेमिका गांव की सुनसान सड़क पर थे.

बस यही बात पंकज को नागवार गुजरी

इस वीडियो में देखा और सुना जा सकता है कि प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी थी. उसका कहना था कि शादी करके साथ चलते हैं. बस यही बात पंकज को नागवार गुजरी और देखते ही देखते युवती के साथ गाली-गलौज करते हुए बर्बरता में उतारू हो गया.

युवती घंटों सड़क किनारे पड़ी रही

पंकज ने पहले युवती को थप्पड़ जड़ा फिर उसे जमीन पर पटककर लात मरता रहा. जब तक युवती बेहोश नहीं हो गई तब तक वो बर्बरता करता रहा. युवती घंटों बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी रही. वहीं, पूरा घटनाक्रम पास ही खड़ा शख्स अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करता रहा. इस दौरान गांव के ही कुछ लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी.

थाना प्रभारी श्वेता मौर्य निलंबित

सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया और धारा-151 में कार्रवाई करके खाना पूर्ति कर ली. इसके बाद वीडियो वायरल होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इस पर पुलिस एक्शन में और आरोपी पंकज त्रिपाठी के खिलाफ धारा 294, 323, 366, 506, 34 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. साथ ही त्वरित कार्रवाई नहीं करने पर थाना प्रभारी श्वेता मौर्य को निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया है.

Next Story