TRENDING

Realme 11 सीरीज़ लॉन्च: 108 मेगापिक्सेल कैमरा, 67वाट फास्ट चार्जिंग और बहुत कुछ

Smriti Nigam
23 Aug 2023 10:21 AM GMT
Realme 11 सीरीज़ लॉन्च: 108 मेगापिक्सेल कैमरा, 67वाट फास्ट चार्जिंग और बहुत कुछ
x
Realme 11 सीरीज का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि कंपनी भारत में अपने नए स्मार्टफोन लाइनअप का अनावरण करने के लिए तैयार है।

अब आपका इंतजार खत्म हुआ.रियलमी 11 सीरीज 108 मेगापिक्सल कैमरा और 67 वाट की फास्ट चार्जिंग के साथ भारतीय बाजार में आने के लिए तैयार है जो बहुत कुछ फीचर्स होने के साथ-साथ आधुनिक सुविधाओं से भी लैस है.

Realme 11 सीरीज का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि कंपनी भारत में अपने नए स्मार्टफोन लाइनअप का अनावरण करने के लिए तैयार है। इस फोन में अत्याधुनिक तकनीक और नई सुविधाओं के साथ रियलमी दो स्मार्ट फोन लाने के लिए तैयार है Realme 11 5G और Realme 11X 5G।

Realme 11 सीरीज़: एक झलक

जैसे ही लॉन्च इवेंट सामने आएगा, स्मार्टफोन के शौकीन रियलमी 11 सीरीज से कई प्रभावशाली फीचर्स की उम्मीद कर सकते हैं। उम्मीद है कि फोन 108 मेगापिक्सल तक की कैमरा क्षमताओं का प्रदर्शन करेंगे, इसके बाद आप बेहद अच्छे और सुंदर पिक्चर्स को अपने कमरे में कैप्चर कर पाएंगे इसके अलावा इसमें उपयोगकर्ता को पूरे दिन बिना किसी काट के कनेक्टर रखने के लिए 67 वाट की फास्ट चार्जिंग तकनीक भी दी गई है

लॉन्च इवेंट, प्री-ऑर्डर

बहुप्रतीक्षित लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा, और उत्साही लोग रियलमी के यूट्यूब चैनल पर या दिए गए लिंक का पालन करके लाइव एक्शन देख सकते हैं। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर नई सीरीज के लिए माइक्रोसाइट पहले से ही लाइव है। Realme 11 5G के लिए प्री-ऑर्डर दोपहर 1:15 बजे शुरू होंगे, जबकि Realme 11X 5G स्पेशल फ्लैश सेल आज शाम 5:30 बजे से 8:00 बजे के बीच निर्धारित है।

विशेष बैंक ऑफर

एसबीआई और एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों के लिए स्टोर में एक रोमांचक डील है। नए स्मार्टफोन पर 1500 रुपये तक का जबरदस्त इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन के साथ-साथ, Realme अपनी बिल्कुल नई Realme बड्स एयर 5 श्रृंखला भी लॉन्च कर रहा है, जिसमें बड्स एयर 5 और एयर 5 प्रो मॉडल शामिल हैं।

Realme 11 की विशेषताओं, विशिष्टताओं के बारे में जानकारी

Realme 11 5G को हाल ही में ताइवान में लॉन्च किया गया है, और भारतीय बाजार भी इसी तरह की सुविधाओं और विशिष्टताओं की उम्मीद कर सकता है। फोन में ताज़ा 120Hz रेट और 550 निट्स के स्तर के साथ एक विशाल 6.72-इंच फुल HD + डिस्प्ले है। 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट को स्पोर्ट करते हुए, मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके बढ़ाया भी जा सकता है।

प्रदर्शन के मामले में, फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट से लैस है, जो माली जी57 एमसी2 जीपीयू द्वारा पूरक है। डिवाइस का मुख्य आकर्षण इसका रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 108-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सामने की ओर, 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आपके सर्वोत्तम कोणों को कैप्चर करता है।

फोन की मजबूत 5000mAh बैटरी 67 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आपका डिवाइस हमेशा चलने के लिए तैयार है। Realme 11X के लिए, विशिष्ट विवरण अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन इसमें 64-मेगापिक्सल AI कैमरा होने और 33-वाट फास्ट चार्जिंग समाधान पेश करने की पुष्टि की गई है।

Next Story