TRENDING

Redmi ने लॉन्च किया 32 इंच का स्मार्ट टीवी, डिजाइन ने लोगों को बनाया दीवाना!

Anshika
15 March 2023 11:03 AM GMT
Redmi ने लॉन्च किया 32 इंच का स्मार्ट टीवी, डिजाइन ने लोगों को बनाया दीवाना!
x
Xiaomi ने औपचारिक रूप से भारत में एक नया कम महंगा चतुर टीवी का अनावरण किया है। रेडमी स्मार्ट फायर टीवी 32 को कंपनी के पहले गैर-एंड्रॉइड-संचालित चतुर टीवी के रूप में पेश किया गया है।

Xiaomi ने औपचारिक रूप से भारत में एक नया कम महंगा चतुर टीवी का अनावरण किया है। रेडमी स्मार्ट फायर टीवी 32 को कंपनी के पहले गैर-एंड्रॉइड-संचालित चतुर टीवी के रूप में पेश किया गया है। इसके बजाय, आज का रेडमी टीवी अमेज़ॅन के फायर ओएस वर्किंग सिस्टम का उपयोग करता है, जो ओएस अमेज़ॅन के फायर टीवी उपकरणों पर माना जाता है।

शाओमी ने वादा किया था कि वह इन दिनों यानी 14 मार्च को रेडमी ब्रांडेड अमेजन फायरओएस से चलने वाला स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगी। टीवी को वादे के मुताबिक लॉन्च किया गया है। स्मार्ट टीवी को रेडमी स्मार्ट फायर टीवी के नाम से जाना जाता है। टीवी को वर्तमान में 32 इंच वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। आपको बता दें, यह अब शाओमी का पहला फायरओएस टीवी नहीं है। इससे पहले, व्यावसायिक उद्यम ने यूरोप में अपने कुछ फैशन भी लॉन्च किए हैं। लेकिन वे Xiaomi निर्माता से संबंधित हैं और अब Redmi नहीं हैं। आइए समझते हैं रेडमी स्मार्ट फायर टीवी के चार्ज और पहलुओं को।

रेडमी स्मार्ट फायर टीवी 32 के स्पेसिफिकेशन

रेडमी स्मार्ट फायर टीवी में 32 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 60 इंच का एलईडी-बैकलिट एलसीडी पैनल दिया गया है। यह शो 178 डिग्री व्यूइंग एंगल में मदद करता है। इसका डिसीजन 1366×768 पिक्सल है। डिस्प्ले स्क्रीन को इसी तरह 20 वॉट (2×10डब्ल्यू) स्पीकर के साथ जोड़ा गया है। टीवी में एक धातु शरीर है, हालांकि शरीर के विभिन्न घटक, जिसमें स्टैंड शामिल हैं, प्लास्टिक हैं।

सिलिकॉन को 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। गैजेट सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों, मुफ्त स्टे टीवी चैनलों, एलेक्सा, मिराकास्ट और ऐप्पल एयरप्ले की सहायता से अमेज़ॅन फायर ओएस 7 को बूट करता है। यह एक नए वॉयस-सक्षम दूर-दराज के नियंत्रण के साथ आता है, जो फर्म के एंड्रॉइड टीवी-संचालित टीवी के साथ कवर किए गए से अलग है। रेडमी स्मार्ट फायर टीवी ट्विन बैंड वाईफाई और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी प्रदान करता है। इसमें 3.5 एमएम हेडफोन जैक, एंटीना और 2एक्स यूएसबी दिया गया है।

रेडमी स्मार्ट फायर टीवी 32 कीमत

रेडमी स्मार्ट फायर टीवी 32 की भारत में कीमत 13,999 रुपये है। हालांकि, सीमित समय के लिए इसे 12,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशन ऑफर ्स मिलने से टीवी का रेट सुधरकर 11,999 रुपये किया जा सकता है। टीवी 12 मार्च को दोपहर 21 बजे से खरीदने के लिए उपयोगी होगा। इसे Mi.com और अमेज़न इंडिया के माध्यम से पेश किया जाएगा।

Next Story