TRENDING

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 लॉन्च से पहले लीक हो गई तस्वीरे!

Anshika
9 March 2023 12:22 PM GMT
रॉयल एनफील्ड हंटर 350 लॉन्च से पहले लीक हो गई तस्वीरे!
x
रॉयल एनफील्ड के पास कई मर्चेंडाइज हैं, जिन्हें निर्माता आने वाले महीनों में लॉन्च करेगा। जानकारी जल्दी और कठिन रूप से धड़क रहे प्रेमियों के दिलों को संरक्षित कर रही है। कंपनी से अगला हंटर 350 प्रतीत होता है जब आप मानते हैं कि मोटरबाइक के अंतिम विनिर्माण मॉडल की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं।बाइकवाले की तस्वीरें मांस में मोटरबाइक दिखाती हैं, और हम सत्यापित कर सकते हैं कि यह साफ दिखाई देता है। रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के अगले महीने बाजार में आने की उम्मीद है। इसके अलावा, समीक्षाओं से पता चलता है

रॉयल एनफील्ड के पास कई मर्चेंडाइज हैं, जिन्हें निर्माता आने वाले महीनों में लॉन्च करेगा। जानकारी जल्दी और कठिन रूप से धड़क रहे प्रेमियों के दिलों को संरक्षित कर रही है। कंपनी से अगला हंटर 350 प्रतीत होता है जब आप मानते हैं कि मोटरबाइक के अंतिम विनिर्माण मॉडल की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं।बाइकवाले की तस्वीरें मांस में मोटरबाइक दिखाती हैं, और हम सत्यापित कर सकते हैं कि यह साफ दिखाई देता है। रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के अगले महीने बाजार में आने की उम्मीद है। इसके अलावा, समीक्षाओं से पता चलता है कि रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को कुल दो वेरिएंट में भी प्रदान कर सकती है।

आगामी रॉयल एनफील्ड हंटर 350 मुख्य रूप से जे-प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी, जो मीटियोर 350 और क्लासिक 350 को भी सपोर्ट करती है। हालांकि, बुलेट 350 अभी भी मुख्य रूप से पुराने यूसीई आर्किटेक्चर पर आधारित है। इसलिए, यह शायद बुलेट 350 की तुलना में अधिक महंगा है, हालांकि यह मीटियोर 350 को भी कम कर सकता है। इसके अलावा, यह आशंका भी नहीं है कि मीटियोर 350 जे-सीरीज इंजन के साथ आएगा। 349 सीसी बिजली संयंत्र 20 एचपी और 27 एनएम का रेटेड ऊर्जा उत्पादन देता है और 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।




अब डिजाइन की बात करें तो यह बिक्री पर किसी भी अलग रॉयल एनफील्ड की तरह नहीं है। स्टाइलिंग पूरी तरह से नियो-रेट्रो थीम पर आधारित है। एक गोल हेडलैंप सामने की ओर स्थिर होता है, जो हैलोजन-प्रकार के फ्लिप संकेतकों की तरह दिखाई देता है। इसके अलावा, यह इंजन आवरण, शॉक अवशोषक और बहुत कुछ के लिए एक ब्लैक-आउट थीम को दर्शाता है।

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 पर ड्राइविंग रुख वैकल्पिक रूप से आरामदायक होगा क्योंकि पैर के खूंटे मध्य-सेट स्थिति में सेट किए गए हैं। लीक तस्वीरों में उदाहरण हंटर 350 के शीर्ष श्रेणी मॉडल की तरह दिखाई देता है। यह अलॉय व्हील्स, फोर्क गैटर्स और ट्रिपर नेविगेशन पॉड को स्पोर्ट्स करता है। इन कारकों को अतिरिक्त कम खर्चीले संस्करण पर अनदेखा किए जाने की संभावना है। इन कारकों को अतिरिक्त कम खर्चीले संस्करण पर अनदेखा किए जाने की संभावना है। यह स्पोक व्हील्स के साथ भी आ सकता है।रॉयल एनफील्ड हंटर 350 लॉन्च से पहले लीक हो गई तस्वीरे!रॉयल एनफील्ड हंटर 350 लॉन्च से पहले लीक हो गई तस्वीरे!रॉयल एनफील्ड हंटर 350 लॉन्च से पहले लीक हो गई तस्वीरे!

Next Story