TRENDING

Samsung Galaxy Z Flip 5 5G:फोल्डेबल स्मार्टफोन का अनावरण,कीमत,फीचर्स जानें यहां

Anshika
27 July 2023 11:31 AM GMT
Samsung Galaxy Z Flip 5 5G:फोल्डेबल स्मार्टफोन का अनावरण,कीमत,फीचर्स जानें यहां
x
सैमसंग ने अपने नवीनतम फोल्डेबल स्मार्टफोन, गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 5जी के साथ तकनीकी लोगों का ध्यान आकर्षित करते हुए शानदार एन्ट्री की है।

सैमसंग ने अपने नवीनतम फोल्डेबल स्मार्टफोन, गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 5जी के साथ तकनीकी लोगों का ध्यान आकर्षित करते हुए शानदार एन्ट्री की है।

पिछले साल जारी गैलेक्सी Z फ्लिप 4 5G के उत्तराधिकारी के रूप में, यह नया हैंडसेट विशिष्टताओं, सुविधाओं और आकर्षक कीमत की एक रोमांचक श्रृंखला का वादा करता है।सैमसंग ने अपने नवीनतम फोल्डेबल स्मार्टफोन, गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 5जी के साथ तकनीकी उत्साही लोगों का ध्यान आकर्षित करते हुए शानदार प्रवेश किया है।

कीमत और उपलब्धता

गैलेक्सी Z फ्लिप 5 5G $999 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है और यह मिंट, ग्रेफाइट, क्रीम, ग्रे, नीला, हरा, पीला और लैवेंडर जैसे आकर्षक रंग विकल्पों की एक श्रृंखला में आता है। सैमसंग ने चुनिंदा देशों में फोन लॉन्च करने की योजना बनाई है और यह 11 अगस्त को बाजार में आएगा।

विशिष्टताएँ और विशेषताएँ

नवीनता को अपनाते हुए, सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3.5-इंच सुपर AMOLED कवर डिस्प्ले है। इसका मुख्य आकर्षण इसका 6.7-इंच FHD+ डायनामिक AMOLED 2X इन्फिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 2640 x 1080 पिक्सल और प्रभावशाली 22:9 पहलू अनुपात है। यह पैनल एडेप्टिव रिफ्रेश रेट तकनीक के साथ स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। स्थायित्व सुनिश्चित करने के लिए, फ्रंट और फोल्डेबल दोनों डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 द्वारा संरक्षित हैं।

प्रदर्शन और ओएस

हुड के तहत, गैलेक्सी Z फ्लिप 5 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 8GB LPDDR5 रैम और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जुड़ा हुआ है। बेहतर सुरक्षा के लिए हैंडसेट में कैपेसिटिव फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। यह एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित नवीनतम वन यूआई 5.1 पर चलता है, जो एक सहज और सहज उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है।

कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के शौकीन इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 12MP + 12MP का डुअल-कैमरा सेटअप पसंद करेंगे। सामने की तरफ, शानदार सेल्फी खींचने के लिए इसमें 10MP का कैमरा है। गैलेक्सी Z फ्लिप 5 5G एक शक्तिशाली 3700mAh बैटरी से लैस है जो सुपर-फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सैमसंग का दावा है कि यह 30 मिनट से कम समय में 50% तक चार्ज कर सकता है।

सैमसंग ने गैलेक्सी Z फ्लिप 5 5G फोल्डेबल स्मार्टफोन मोबाइल प्रौद्योगिकी की सीमाओं को फिर से परिभाषित करने और आधुनिक उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार है।

Next Story