TRENDING

कई इंस्ट्राग्राम यूजर्स के बिल मैकेनिकली लॉग आउट हो गए थे, हंगामे के बाद एजेंसी ने दिया ऐसा जवाब!

Anshika
10 March 2023 10:05 AM GMT
कई इंस्ट्राग्राम यूजर्स के बिल मैकेनिकली लॉग आउट हो गए थे, हंगामे के बाद एजेंसी ने दिया ऐसा जवाब!
x
उन्होंने ट्विटर और विभिन्न साइटों पर सुझाव दिया कि जादू प्रक्रिया का निरीक्षण करने का प्रयास करते समय, ग्राहकों को उनके बकाया पैसे से लॉग आउट किया गया था और वापस किए गए लॉग इन करने में असमर्थ थे। कुछ ने कहा कि सिस्टम दोष सोमवार सुबह से पहले ऐप के उपयोग को प्रभावित कर रहे हैं, हालांकि समस्याएं अब उतनी व्यापक नहीं थीं।

उन्होंने ट्विटर और विभिन्न साइटों पर सुझाव दिया कि जादू प्रक्रिया का निरीक्षण करने का प्रयास करते समय, ग्राहकों को उनके बकाया पैसे से लॉग आउट किया गया था और वापस किए गए लॉग इन करने में असमर्थ थे। कुछ ने कहा कि सिस्टम दोष सोमवार सुबह से पहले ऐप के उपयोग को प्रभावित कर रहे हैं, हालांकि समस्याएं अब उतनी व्यापक नहीं थीं। इंटरनेट साइट ने DownDetector.com, जहां ग्राहक आउटेज दर्ज कर सकते हैं, ने पुष्टि की कि परेशानी की समीक्षा सुबह 9 बजे के आसपास शुरू हुई। उन समीक्षाओं में दोपहर का उपयोग करके तेजी से गिरावट आ रही थी।

2023 ऑस्कर नामांकन: पूर्ण मतपत्र

देर सुबह तक, कई ग्राहकों ने दस्तावेज करना शुरू कर दिया कि मामले आम तौर पर एक बार फिर काम कर रहे थे और उनकी तस्वीरें और प्रवेश बहाल हो गए थे। इस तरह के सोशल मीडिया आउटेज आम तौर पर अब लंबे समय तक नहीं रहते हैं। पिछले महीने, इंस्टाग्राम ने कहा कि एक प्रदर्शन आउटेज को एक घंटे के भीतर हल किया गया था। 98.21 डॉलर पर खुलने के बाद, सोमवार को शुरुआती खरीद और बिक्री में मेटा का इन्वेंट्री चार्ज लगभग 5 प्रतिशत गिर गया। एजेंसी के पास एक अशांत वर्ष रहा है: शुक्रवार के अंत तक, मेटा का इन्वेंट्री शुल्क इस साल 70 प्रतिशत से अधिक गिर गया था। जुलाई में, सोशल मीडिया कॉर्पोरेशन ने इस तथ्य के कारण अपनी पहली आय में गिरावट की घोषणा की कि सार्वजनिक होने के कारण, और यह धीमी वृद्धि को सहन कर रहा है। इस महीने, इसने उल्लेख किया कि इसकी आय 12 महीने पहले की तुलना में 52 प्रतिशत कम हो गई थी।




अर्लिंगटन, वा में एक वास्तविक संपत्ति एजेंट क्रिस पेरी ने देखा कि वह सोमवार सुबह मिनट की सहायता से दर्जनों अनुयायियों को छोड़ देता था, इससे पहले कि उसका खाता निलंबित कर दिया जाता था। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट, जिसके लगभग 45,000 अनुयायी थे, उन्हें करने योग्य ग्राहकों और विक्रेताओं के साथ जुड़ने में मदद करता है।

"यह मेरा एक बड़ा विषय है, अब वापस आने में सक्षम नहीं हूं," उन्होंने कहा। "अगर यह अब उचित नहीं है, तो यह अब एक बड़ा सौदा नहीं है। मैं इंतजार कर सकता हूं। यदि इसे पूरी तरह से हटा दिया जाता है, तो यह मेरे व्यवसाय का एक बड़ा चरण है। ऑरलैंडो, फ्लोरिडा में एक सार्वजनिक रक्षक बेथ बोर्डन के लिए, इंस्टाग्राम मज़े के लिए है, अब काम नहीं करता है। उन्होंने कहा कि उनके ऐप के साथ समस्याएं रविवार रात के समय शुरू हुईं जब ऐप हमेशा क्रैश हो गया क्योंकि वह अपने फीड के माध्यम से स्क्रॉल करने की कोशिश करती थीं, हालांकि उनका खाता किसी भी तरह से निलंबित नहीं किया गया था।

Next Story