TRENDING

Satin Black PPF रैप के साथ Mahindra Scorpio-N कमाल का लुक प्रदान करता है!

Anshika
22 March 2023 12:07 PM GMT
Satin Black PPF रैप के साथ Mahindra Scorpio-N कमाल का लुक प्रदान करता है!
x
महिंद्रा स्कॉर्पियो, जिसे अब स्कॉर्पियो क्लासिक के रूप में पहचाना जाता है, भारत में एसयूवी की इच्छा रखने वाले ग्राहकों की पसंदीदा पसंद में से एक रही है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो, जिसे अब स्कॉर्पियो क्लासिक के रूप में पहचाना जाता है, भारत में एसयूवी की इच्छा रखने वाले ग्राहकों की पसंदीदा पसंद में से एक रही है। स्वाभाविक रूप से, कुछ ग्राहक जो ऑटो से अधिक चाहते थे, उन्होंने इसे अपने स्वाद के अनुसार संशोधित किया। वर्तमान में, अब भारतीय ऑटोमेकर अपने नए मॉडल महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के लिए स्कॉर्पियो शीर्षक की विरासत का उपयोग कर रहा है और अपने पूर्ववर्ती की तरह, वाहन को उनके स्वाद के अनुसार मालिकों के माध्यम से समायोजन के अधीन किया जा रहा है। ऐसे ही एक अपडेट में, मालिकों में से एक ने अपने स्कॉर्पियो-एन को साटन ब्लैक पेंट के साथ संशोधित किया।


अरुण पंवार के माध्यम से अपलोड किए गए एक वीडियो में, नेपोली काले रंग की महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को साटन मैट पेंट सुरक्षा फिल्म के साथ देखा जा सकता है। छाया के साथ पेंट का मिश्रण एसयूवी को एक जीवंत लेकिन रहस्यमय उपस्थिति प्रदान करता है।

इसके अलावा, किसी भी तरह से एसयूवी की तुलना में प्रतिष्ठित रूप से देखा नहीं जाता है, जो कार की इन्वेंट्री विविधताओं के विपरीत आकर्षण का एक अलग रूप प्रस्तुत करता है। एसयूवी के साथ शुरुआत में पेंट विकल्प डीप फॉरेस्ट, एवरेस्ट व्हाइट, नेपोली ब्लैक, डैजलिंग सिल्वर, रेड रेज, रॉयल गोल्ड और ग्रैंड कैन्यन हैं।

दिल्ली एनसीआर में स्थित रैपाहोलिक्स ने इस महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को नए मैट पीपीएफ के साथ मास्क लगाने का पूरा काम किया। रैपहोलिक्स के मालिक प्रदर्शित करते हैं कि यह एक नए प्रकार का मैट पीपीएफ है, जिसमें बाहरी फिल्म में एक साटन अंत होता है, जो प्रकाश के नीचे एक भयानक प्रकार की चमक उत्सर्जित करता है। इस स्कॉर्पियो-एन के प्रोपराइटर ने मैट पीपीएफ की इस जॉब पर करीब 65,000 रुपये खर्च किए।

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था और तुरंत भारतीय उपभोक्ताओं के बीच पहचान हासिल कर ली। ऑटो की पहचान को लैडर-ऑन-फ्रेम एसयूवी की शुरुआत के 30 मिनट के भीतर दर्ज की गई 1 लाख बुकिंग के माध्यम से समझा जा सकता है।

वर्तमान में, महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की जेड 2 पेट्रोल संस्करण की शुरुआती दर 12.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है और शीर्ष-स्पेक जेड 8 एल 6-सीटर पेट्रोल संस्करण के लिए 21.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Next Story