TRENDING

Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना अब हुआ और भी आसान जाने इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Anshika
20 Aug 2023 3:28 PM GMT
Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना अब हुआ और भी आसान जाने इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
x
आज के इलेक्ट्रिक स्कूटर आधुनिक व फास्ट है जो जो काफी अच्छा माइलेज भी देते हैं।हीरो ने भी कुछ बढ़िया स्कूटर लॉन्च किए हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं यह देखने में भी काफी प्रीमियम लगते हैं।

भारत में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर ओं की भरमार हो गई है हर कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने के लिए बेताब है। ऐसे में यह स्कूटर फीचर और परफॉर्मेंस के नाम पर भी बेहद किफायती समझे जाते हैं। आज के इलेक्ट्रिक स्कूटर आधुनिक व फास्ट है जो जो काफी अच्छा माइलेज भी देते हैं।हीरो ने भी कुछ बढ़िया स्कूटर लॉन्च किए हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं यह देखने में भी काफी प्रीमियम लगते हैं। जिसका नाम है Vida V1 Pro। यह स्कूटर रेंज, परफॉरमेंस, डिज़ाइन व फीचर में काफी बढ़िया साबित हुआ है।

मोटर, परफॉरमेंस व रेंज

Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बढ़िया 3900w पावर की मोटर मिल जाती है व साथ में 3.44kWh लिथियम-आयन बैटरी जो स्कूटर को 142 किलोमीटर की रेंज दे देता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर अपनी मोटर के साथ 80 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी देता है यह जीरो से 40 की स्पीड को केवल 3 सेकेंड में पकड़ लेता है जो काफी बढ़िया है और इतना ही नहीं इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ इसकी चार्जिंग भी बेहद फास्ट है यह 6 घंटे में पूरा चार्ज हो जाता है और इसकी परफॉर्मेंस भी एकदम बढ़िया है

आधुनिक फीचर

Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको सभी आधुनिक फीचर मिल जाते हैं जो इसे एक बेहतरीन स्कूटर बनता है इसमें आपको बड़ी टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट डिस्प्ले बीती जाती है जिसमें आप म्यूजिक प्लेयर जीपीएस फोन कॉल वह मैसेज ब्लूटूथ वगैरह आसानी से चला सकते हैं इस स्क्रीन को स्कूटर के टायर प्रेशर रेंज सर्विस, साइड स्टैंड जैसे अपडेट भी मिलते रहते हैं

इस ई-स्कूटर में आपको सभी LED लाइट, प्रोजेक्टर लाइट, बूट लाइट, रिमोट स्टार्ट, बड़ा बूट स्पेस व फ़ास्ट चार्जर मिल जाता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एलाय व्हील, डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे सभी फीचर मिल जाते हैं जो इसे और भी सुन्दर व सेफ बना देते हैं। यह एक काफी बढ़िया ई-स्कूटर है जिसमे आपको सब कुछ मिल जाता है।

कीमत व EMI प्लान

आप नए Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को आज ही खरीद सकते हैं केवल ₹1,41,746 रुपए की एक्स-शोरूम दे कर। आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं केवल ₹12,000 रुपए की डाउन पेमेंट भर कर जिसके बाद आपको ₹4,685 रुपए की EMI देनी होगी प्रतिमाहिने अगले तीन सालों तक। यह एक काफी बढ़िया व किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

Next Story