TRENDING

Vivo V29e के प्रमुख स्पेसिफिकेशन, कीमत 28 अगस्त के भारत लॉन्च से पहले हो गई लीक

Anshika
21 Aug 2023 2:40 PM GMT
Vivo V29e के प्रमुख स्पेसिफिकेशन, कीमत 28 अगस्त के भारत लॉन्च से पहले हो गई लीक
x
नया वीवो स्मार्टफोन 28 अगस्त को लॉन्च होगा। हालांकि, लॉन्च से पहले इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं।

वीवो ने पुष्टि की है कि वीवो V29e में स्थिर वीडियो और स्पष्ट छवियों के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा है। फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल है।

Vivo, Vivo V29e के साथ अपनी कैमरा-केंद्रित V-स्मार्टफोन श्रृंखला को ताज़ा कर रहा है। नया वीवो स्मार्टफोन 28 अगस्त को लॉन्च होगा। हालांकि, लॉन्च से पहले इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। स्मार्टफोन के प्रति उत्साह बढ़ाने के लिए वीवो ने इसके कुछ डिज़ाइन और प्रमुख विशिष्टताओं का भी खुलासा किया है।

सबसे पहले, विवो V29e में घुमावदार डिस्प्ले के साथ एक पतला डिज़ाइन है, जो 30K रुपये से कम के सेगमेंट में फोन के बीच एक आम डिज़ाइन भाषा है। Realme ने इस साल की शुरुआत में Realme 11 Pro+ 5G को समान स्लिम डिजाइन और कर्व्ड डिस्प्ले के साथ पेश किया था। कुछ हफ्ते पहले, मोटोरोला ने एक समान मोटोरोला एज 40 पेश किया था। लेकिन प्रत्येक ब्रांड अपने फोन को अद्वितीय बनाने के लिए कुछ बदलाव लाता है।

वीवो फिर से बैक पैनल के लिए रंग बदलने वाली तकनीक का उपयोग कर रहा है, हालांकि यह केवल लाल संस्करण के लिए उपलब्ध है। Vivo ने Vivo V25 के समान तकनीक का उपयोग किया। दूसरे, डुअल रियर कैमरों के लिए पीछे की तरफ दो बड़े कटआउट हैं। फ्रंट में सेल्फी कैमरे के लिए होल-पंच कटआउट भी है।

Vivo V29e की मोटाई 7.57 मिमी है, जो इसे एज 40 की 7.49 मिमी बॉडी से अपेक्षाकृत अधिक मोटा बनाती है। पुराने लीक में दावा किया गया है कि फोन में 6.73 इंच का डिस्प्ले, 4,600mAh की बैटरी और 8GB रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 प्लस SoC है। फ़ोन कम से कम 33W चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।

वीवो ने पुष्टि की है कि फोन में स्थिर वीडियो और स्पष्ट छवियों के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (ओआईएस) के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा है। फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल है। वीवो का दावा है कि सेल्फी कैमरा बेहतर और अधिक विश्वसनीय फोकस के लिए आई ऑटो फोकस को सपोर्ट करता है। कंपनी फिर से अपनी नाइट पोर्ट्रेट क्षमताओं का दावा कर रही है, जिस पर पिछले कुछ वीवो वी-सीरीज़ फोन का फोकस रहा है।

वेबसाइट में कहा गया है,64 मेगापिक्सल और ओआईएस के साथ,आप मंद वातावरण को रोशन कर सकते हैं और रात के पोर्ट्रेट कैप्चर कर सकते हैं।

एक लीक से पता चलता है कि Vivo V29e की भारत में कीमत 25,000 रुपये हो सकती है। यह स्पष्ट नहीं है कि एक से अधिक स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन होने जा रहा है या नहीं। आने वाले दिनों में भारत में और भी स्मार्टफोन लॉन्च होंगे. iQOO Z7 Pro 5G भारत में 31 अगस्त को लॉन्च हो रहा है। इसमें 64-मेगापिक्सल OIS कैमरा, मीडियाटेक डाइमेंशन 7200, 8GB रैम, 66W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 4,600mAh और वाई-फाई 6 की सुविधा होने की उम्मीद है। ऑनर भी बना रहा है ऑनर टेक के रूप में वापसी। Realme India के पूर्व बॉस माधव शेठ के नेतृत्व में कंपनी जल्द ही देश में Honor P90 लॉन्च करेगी।

Next Story