TRENDING

Volkswagen Taigun, वर्टस भारत में आरडीई-कम्प्लायंट इंजन के साथ लॉन्च!

Anshika
22 March 2023 11:39 AM GMT
Volkswagen Taigun, वर्टस भारत में आरडीई-कम्प्लायंट इंजन के साथ लॉन्च!
x
फॉक्सवैगन इंडिया ने नए फीचर्स के साथ टाइगुन एसयूवी और वर्टस सेडान को जोड़ा है।

फॉक्सवैगन इंडिया ने नए फीचर्स के साथ टाइगुन एसयूवी और वर्टस सेडान को जोड़ा है। इसके अलावा, मोटर्स की विशिष्ट लिस्टिंग में समायोजन कारों के पावरट्रेन में संशोधनों के माध्यम से होता है। फैशन में अब रीड-ड्राइविंग उत्सर्जन (आरडीई) मानदंडों के अनुरूप इंजन हैं और अब ई 20 इंजन के साथ चलने में सफल हैं। इनके साथ, व्यावसायिक उद्यम ने मॉडल के व्यय में दो प्रतिशत का विस्तार पेश किया है।

अपडेट के साथ, ऑटोमोबाइल 1.0 लीटर टीएसआई डायनामिक लाइन के हाईलाइन संस्करण पर 'ऑटो हेडलाइट्स', 'ऑटो कमिंग/लीविंग होम लाइट्स' और वोक्सवैगन टाइगन की 1.5 लीटर टीएसआई परफॉर्मेंस लाइन का जीटी संस्करण पेश करेगा। इसके अतिरिक्त, वोक्सवैगन वर्टस अब अपने सभी वेरिएंट में रियर फॉग लैंप देती है, एक सुरक्षा फ़ंक्शन जो सड़क पर ऑटोमोबाइल की दृश्यता को बढ़ाता है। इन नए फ़ंक्शन परिवर्धन के साथ, ताइगुन और वर्टस कारलाइन पर सभी MY23 (मॉडल 12 महीने 23) संस्करण आरडीई और ई 20 मानदंडों के अनुरूप हैं।

एमक्यूबी ए0 आईएन प्लेटफॉर्म पर निर्मित, वोक्सवैगन टाइगुन और वर्टस को ब्रांड के जर्मन-इंजीनियरिंग कौशल, आधुनिक योजना भाषा, टर्बोचार्ज्ड (टीएसआई) प्रदर्शन और राहत और कनेक्टिविटी विशेषताओं के कारण उनके मजबूत निर्माण के लिए पहचाना जाता है। दोनों कारलाइनों को व्यापक रूप से सराहा गया है, जिसमें ताइगुन को 20+ पुरस्कार और मान्यताएं मिली हैं और वर्टस को 2021 - 2023 के बीच भारतीय ऑटोमोबाइल मीडिया प्रकाशनों से 12+ पुरस्कार प्राप्त हुए हैं।

फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर आशीष गुप्ता ने कहा, "फॉक्सवैगन इंडिया में हमारा सतत प्रयास है कि हम अपने ग्राहकों को सुरक्षा, निर्माण गुणवत्ता और मजेदार-टू-ड्राइव अनुभवों के वाक्यांशों में संतोषजनक प्रदान करें। हमारे माल को महत्वपूर्ण और लागू तत्वों को सोचने में संरक्षित करने के लिए विकसित और पैक किया जाता है जो हमारे ग्राहकों के जीवन में मूल्य जोड़ते हैं। फॉक्सवैगन में उत्पाद सुधार एक नॉन-स्टॉप विधि है और हम टाइगुन और वर्टस विविधताओं में अतिरिक्त और नए फ़ंक्शन विकल्पों से दृढ़ता से सहमत हैं, जो हमारे ग्राहकों के लिए लागत प्रस्ताव के रूप में उनकी पहुंच का विस्तार करेंगे।

Next Story