उत्तर प्रदेश

Meerut Crime News: शादी समारोह के दौरान मौसेरे भाई ने पहले बहन के साथ की रेप की कोशिश, फिर कर दी हत्या, बाथरूम में मिला था शव

Special Coverage Desk Editor
18 Nov 2021 5:18 AM GMT
Meerut Crime News: शादी समारोह के दौरान मौसेरे भाई ने पहले बहन के साथ की रेप की कोशिश, फिर कर दी हत्या, बाथरूम में मिला था शव
x
मेरठ में शादी का हंसी-खुशी माहौल उस वक्त गुस्से और गम में बदल गया जब 19 वर्षीय एक लड़की का शव बैंक्वेट हॉल के बाथरुम में मिला. परिजनों ने अंदेशा जताया की लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई.

मेरठ में शादी का हंसी-खुशी माहौल उस वक्त गुस्से और गम में बदल गया जब 19 वर्षीय एक लड़की का शव बैंक्वेट हॉल के बाथरुम में मिला. परिजनों ने अंदेशा जताया की लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई. इसका आरोप वहां मौजूद एक सिपाही, मंडप संचालकों पर लगाया गया. इस दौरान लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने बारातियों को भी पीटना शुरु कर दिया. लेकिन पुलिस जांच में जब इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा हुआ तो सब हैरान रह गए.

पुलिस जांच में पाया गया कि मंडप में युवती की हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्की हापुड़ का रहने वाला उसका मौसेरा भाई विशाल ही है. पुलिस ने आरोपी मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पुलिस को यह भी पता चला कि आरोपी ने पहले युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था लेकिन जब उसने विरोध किया तो गला घोटकर उसकी हत्या कर दी.

बता दें कि मेरठ के गढ़ रोड स्थित रेड कारपेट मंडप में सोमवार रात शादी समारोह में दूल्हे की भांजी की हत्या कर दी गई थी. लड़की का शव बाथरुम में आपत्तिजनक स्थिति में मिला था. पीड़ित परिवार ने दुष्कर्म के बाद हत्या होना बताकर पुलिस में मामला दर्ज करवाया था. इस दौरान पुलिस ने घटना स्थल से रवि बालियान नाम के एक सिपाही को पकड़ा था. लोगों ने इस सिपाही को आरोपी समझकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था.

वहीं जब घटना स्थल से गायब रहे मौसेरे भाई विशाल पर शक की सूई घूमी तो पुलिस ने उसे पहले हिरासत में लेकर पूछताछ की. विशाल ने कबूल किया वह युवती को मंडप के एक कमरे में रात 9:30 बजे ले गया था. जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की, विरोध करने पर विशाल ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, मंगलवार को पुलिस को न तो सीसीटीवी फुटेज से कोई सुराग मिला है. कॉल डिटेल से भी कुछ चीजें साफ नहीं हो पाई. दिनभर की जांच का नतीजा सिफर रहा. अधिकारियों का दावा था कि घटना के दौरान दो घंटे लापता रहे रिश्तेदार विशाल पर जांच टिकी थी और देर रात विशाल से पूछताछ की गई तो उसने सारा सच उगल दिया. वहीं युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी सीए बनना चाहती थी. लेकिन पता नहीं कि उसके साथ ऐसी दरिंदगी होगी.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story