उत्तर प्रदेश

50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पास से कट्टा, कारतूस और बाइक बरामद

Satyapal Singh Kaushik
29 Dec 2022 2:00 PM GMT
50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पास से कट्टा, कारतूस और बाइक बरामद
x
पुलिस ने घायल बदमाश के पास से अवैध तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की है। गिरफ्तार बदमाश मैनपुरी कन्नौज एटा और अन्य जनपदों में कई अपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है।

मैनपुरी जनपद के थाना बिछवा क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पचास हजार के इनामी बदमाश दुर्दांत और कुख्यात अपराधी निजाम उर्फ टुईया को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घायल बदमाश के पास से अवैध तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की है। गिरफ्तार बदमाश मैनपुरी कन्नौज एटा और अन्य जनपदों में कई अपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है और मैनपुरी जनपद के थाना भोगांव से डकैती और गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहा था ।

एक दर्जन से अधिक मुकदमे हैं दर्ज

SP मैनपुरी कमलेश दीक्षित ने बताया कि थाना बिछवा पुलिस को कस्बा में पुल के पास वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर के दौरान सूचना मिली कि शातिर इनामी बदमाश निजाम उर्फ टुईया जो कि 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश है और उसके ऊपर एक दर्जन से अधिक अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। वह इस रास्ते से एक बाइक पर गुजरने वाला है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने वाहन चेकिंग को सघनता से करना शुरू कर दिया और इसी बीच बाइक पर सवार एक युवक अकेले आते हुए दिखाई दिया पुलिस ने उसे टॉर्च की रोशनी दिखाकर रोकने का प्रयास किया लेकिन वह पुलिस देखकर भागने लगा उसका पीछा करने पर उसने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करना शुरू कर दिया। इसी दौरान बिंछवा पुलिस और कुरावली पुलिस के द्वारा बदमाश पर अपनी आत्म रक्षा में फायर किया गया और उक्त बदमाश पुलिस की पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर गया। पुलिस ने घायल इनामी बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है घायल इनामी बदमाश के पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा, तीन कारतूस और एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार इनामी बदमाश मैनपुरी एटा कन्नौज समेत कई जनपदों में संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका है। उक्त बदमाश का अपराधिक इतिहास पुलिस और बारीकी से खंगाल रही है

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story