उत्तर प्रदेश

88 वर्षीय बुजुर्ग ने बच्ची से किया दुष्कर्म, FIR दर्ज हुई तो दे दी जान

Sakshi
19 March 2022 10:10 AM GMT
88 वर्षीय बुजुर्ग ने बच्ची से किया दुष्कर्म, FIR दर्ज हुई तो दे दी जान
x
88 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा चौथी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। 

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां गुरुग्राम के बिलासपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 88 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा चौथी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। बता दें कि पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर बिलासपुर थाने में मामला दर्ज कर लिया, मगर गुरुवार को बुजुर्ग ने सुबह नौ बजे के आसपास बैठक में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि, पुलिस को बुजुर्ग के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिवार की तरफ से मामले में कोई शिकायत नहीं दी गई है। बच्ची की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ बिलासपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव में रहती है। उसकी दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी की उम्र 11 साल है और वह चौथी कक्षा में पढ़ाई करती है। उनकी बेटी ने बुधवार रात को बताया कि उनके घर के पास रहने वाले 88 वर्षीय बुजुर्ग ने मिठाई के बहाने बैठक में बुलाया और बच्ची के साथ गलत काम किया।

आरोप लगाया कि बच्ची के साथ पहले भी गलत काम किया गया था और जान से मारने की धमकी दी थी। माना जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद सुबह बुजुर्ग ने घर की बैठक में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के लोग जब खाना देने गए तब उनको खुदकुशी का पता चला। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बिलासपुर थाना प्रभारी ने बताया कि जांच चल रही है।

Next Story