उत्तर प्रदेश

CoronaVirus : मुरादाबाद में पुलिसकर्मी सहित 3 कोरोना पॉजिटिव मिले, एक की मौत

Arun Mishra
25 April 2020 7:17 AM GMT
CoronaVirus : मुरादाबाद में पुलिसकर्मी सहित 3 कोरोना पॉजिटिव मिले, एक की मौत
x
देश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 24 हजार के पार पहुंच गई है.

लॉकडाउन के बाद भी कोरोना संक्रमण की रफ्तार जारी है. देश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 24 हजार के पार पहुंच गई है. वहीं अब तक 775 लोगों की मौत हो चुकी है. अच्छी बात ये है कि 5063 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक भी हुए हैं. इस बीच आज से देश भर में सभी दुकानें खुल जाएंगी. गृह मंत्रालय ने शुक्रवार देर रात लॉकडाउन -2 में रियायत का आदेश जारी किया है. इस आदेश में सभी दुकानों को खोलने की इजाजत दे दी गई, लेकिन मॉल्स और शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को अभी इंतजार करना होगा. गृह मंत्रालय ने सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए कहा कि दुकानों में स्टाफ आपस में दूरी बनाने के साथ मास्क का भी इस्तेमाल करेंगे.

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मुरादाबाद में पुलिसकर्मी सहित 3 की कोरोना पॉजिटिव आई रिपोर्ट आई है. इनमें से एक की हुई मौत हो चुकी है. मुरादाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी एमसी गर्ग ने शनिवार को बताया कि मृतक के भाई की भी कोरोना संक्रमित होने पर इलाज के दौरान मौत हो चुकी है. मृतक नवाबपुरा क्षेत्र का रहने वाला था. जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला किया गया था.


संतकबीरनगर जनपद में एक परिवार के 19 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

यूपी के संतकबीरनगर जनपद में देवबंद से लौटे 23 वर्षीय छात्र के परिवार के 19 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए. संक्रमित छात्र के परिवार के 19 सदस्यों के सैंपल जांच के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे. शुक्रवार की आधी रात के बाद आई जांच रिपोर्ट में 19 सदस्य संक्रमित पाए गए. इस सूचना के बाद जिला प्रशासन अलर्ट है. पूरे नगर पंचायत मगहर क्षेत्र को हॉटस्पॉट घोषित करते हुए सील किया. डीएम ने कहा कि सभी संक्रमितों को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है.

बाबू जगजीवन राम अस्पताल में 15 कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में 15 और अस्पताल के स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसमें डॉक्टर और अस्पताल स्टॉफ शामिल हैं. इससे पहले भी इसी अस्पताल से 14 कोरोना के मामले सामने आए थे. इसे मिलाकर कुल 29 मामले हो गए हैं जिसमें अस्पताल के डॉक्टर और स्टॉफ शामिल हैं.

Next Story