उत्तर प्रदेश

अयोध्या स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में लगी भीषण आग, कागजात जलकर हुए खाक

Satyapal Singh Kaushik
13 Jun 2022 5:00 AM GMT
अयोध्या स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में लगी भीषण आग, कागजात जलकर हुए खाक
x
आज तड़के सुबह आग लगने से अफरा तफरी मच गई,शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के साहबगंज ब्रांच में सोमवार सुबह भीषण आग लग गई है। अग्निशमन विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग शार्ट सर्किट से लगने की संभावना है। आग लगने से बैंक का फर्नीचर, कंप्यूटर व अन्य सामान जलकर राख हो गया।

बैंक में आग लगने से चारों तरफ मची अफरा तफरी

अयोध्या नगर कोतवाली क्षेत्र के साहबगंज एसबीआई ब्रांच में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई। बैंक में आग लगने के आस-पास अफरा तफरी मच गई। बैंक से उठते धुएं को देखकर लोगों ने तत्काल पुलिस और अग्निशमन विभाग को सूचना दी। सूचना पर अग्निशमन विभाग की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। बैंक का शटर का ताला तोड़कर अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों को आग पर काबू पाया। बैंक में आग लगने की सूचना पर आईजी के पी सिंह ,एसएसपी शैलेश पांडे ,एसपी सिटी विजय पाल सिंह, मुख्य अग्निशमन अधिकारी राज किशोर राय ,नगर कोतवाल देवेंद्र सिंह, साहबगंज चौकी प्रभारी व चीता मोबाइल के अलावा बैंक के शाखा प्रबंधक व क्षेत्रीय प्रबंधक संजीव कुमार यादव मौके पर पहुंचे।

बैंक में रखा फर्नीचर व अन्य सामान जलकर हुआ राख

आग लगने से बैंक में रखा फर्नीचर और कंप्यूटर व अन्य सामान जलकर राख हो गया। अग्निशमन विभाग कर्मचारियों द्वारा समय रहते आग पर काबू पाने से बैंक के लॉकर में कोई नुकसान नहीं हुआ है। अयोध्या नगर कोतवाली देवेंद्र सिंह ने बताया कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया है। आग शार्ट सर्किट से लगने की संभावना है, हालांकि बैंक अधिकारियों के आने के बाद आग लगने के सही कारणों और नुकसान का अनुमान लगाया जा सकता है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story