उत्तर प्रदेश

VIDEO : सोमनाथ भारती प्रकरण में राजनीति तेज : सांसद संजय सिंह और संगीत सोम आमने-सामने!

Arun Mishra
12 Jan 2021 2:22 PM GMT
VIDEO : सोमनाथ भारती प्रकरण में राजनीति तेज : सांसद संजय सिंह और संगीत सोम आमने-सामने!
x
उत्तर प्रदेश में AAP विधायक सोमनाथ भारती के जेल जाने के बाद इस मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है.

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के जेल जाने के बाद इस मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है. एक तरफ दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की इस घटना के लिए आलोचना कर रहे हैं. वहीँ आप के राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह आज अपने गृह जनपद सुल्तानपुर पहुंचे और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला.

सोमनाथ भारती मामले पर संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा स्कूल देखने की मुहिम से योगी सरकार के हाथ पांव फूल गए हैं। यहाँ आप नेताओं को उत्तर प्रदेश के स्कूल देखने से रोका जा रहा है। संजय सिंह ने कहा कि यहाँ स्कूल और स्पताल देखने की सजा जेल और मुकदमा है। आप भी सुनिए उन्होने क्या कहा

सोमनाथ भारती का जिक्र करते हुये संजय सिंह ने कहा कि पुलिस के द्वारा सोमनाथ भारती पर प्रायोजित हमला करवाया गया है। पुलिस द्वारा ही आरोपी भगाया गया हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्ही के संगठन द्वारा हमला करने वालो को 51 हज़ार इनाम देकर सम्मानित किया जा रहा। संजय ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विपक्ष के लोगों को आवाज उठाना मुश्किल है । उन्होंने अपना जिक्र करते हुये कहा कि मेरे खिलाफ भी 15 मुक़दमे योगी सर्कार द्वारा किये गए हैं, जिसमे देश द्रोह भी शामिल है।इतना किसी माफिया के खिलाफ मुकदमा नही किया गया है। प्रदेश में हिटलर शाही और तानाशाही का राज है। संजय सिंह ने कहा कि सोमनाथ भारती पर हमला हुआ और उन्हें ही जेल भेज दिया गया। उन्हीने आरोप लगाया कि जो भी सरकार के खिलाफ बोलेगा उसके खिलाफ मुकदमा कर जेल भेज दिया जा रहा है।उन्होंने कहा कि ये सब इसीलिये हो रहा है क्योंकि आम आदमी पार्टी ने स्कूल और अस्पताल का मुद्दा उठाया है।

इस दौरान नगर पालिका परिषद द्वारा पटरी गुमटी वालों बिना व्यबस्था किये हटाये जाने पर उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। संजय सिंह ने कहा कि इस मामले में वे जिला प्रशासन और नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ वे राज्य सभा में उठायेंगे। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के नगर विकास सचिव को विशेषाधिकार का नोटिस भी भेजेंगे, जिन्होंने संसद में सारी कमेटी के सामने कहा था कि कि यूपी में बिना टाउन वेंडर कमेटी की सहमति से पटरी गुमटी वालों को नहीं उजाड़ा जाता है।

संगीत सोम ने कहा जेल में रहकर सोमनाथ भारती का दिमाग भी गुंडों की तरह हो गया

वहीँ जनपद चंदौसी में स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर कार्यक्रम में पहुंचे फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती पर भी जमकर प्रहार किया कहा कि जेल में गुंडों के साथ रहकर सोमनाथ भारती का दिमाग भी गुंडों की तरह हो गया है और वह सीएम योगी को मारने की बात कहते हैं उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल और सोमनाथ भारती की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है।

वहीँ भाजपा विधायक संगीत सोम ने मुस्लिमों को लेकर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि अगर भारत के मुसलमानों को देश पर भरोसा नहीं है तो वह भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाएं और वही अपनी आस्था पाकिस्तान में दिखाएं।

आप भी देखिए- वीडियो


Next Story